Wednesday 29 November 2017

विदेशी मुद्रा में एक दिन में 10 पिप्स कैसे बनाएं


एक दिन में 10 पिप्स आप जल्दी से अमीर हो सकते हैं मई 2006 स्थिति: सदस्य 57 पदों मैं दूसरे दिन ऊब गया था और उत्सुक था कि अगर किसी को एक समय में 10 pips कमाई प्राप्त कर सकते हैं। मैं आम तौर पर एशियाई सत्र व्यापार करता हूं इसलिए मैं वास्तव में 100 पाइप चालें प्राप्त नहीं करता। अगर मैं 1000 की शुरुआत कर रहा था तो मुझे उत्सुक था कि मैं एक रणनीति का उपयोग कैसे करूँगा जो मुझे प्रतिदिन 10 पिप्स मिल सकती थी? जब मैंने यह स्प्रैडशीट समाप्त कर दी थी तब मुझे चौंक गया था। मुझे यकीन नहीं है कि फाइलों को कैसे अटैच करूँ और यह भी सुनिश्चित न हो कि मैं एक एक्सेल फ़ाइल संलग्न कर सकता हूं, लेकिन मुझे यह बताने दें कि आप इसे देखना चाहते हैं नवंबर 2005 में शामिल हुए स्थिति: फिलिटेक 111 डाक इस दस्तावेज़ में निहित जानकारी, हालांकि अत्यधिक मनोरंजक और काफी उपदेशक, आपको विश्वास करने के लिए प्रेरित कर सकती है कि कल आप एक करोड़पति होने जा रहे हैं आप कल एक करोड़पति नहीं होने जा रहे हैं Wellthats तकनीकी रूप से सही नहीं है क्योंकि आप पहले से ही एक करोड़पति हो सकते हैं, जिस स्थिति में कल आप एक होने की गारंटी लेते हैं दर एक भालू ने दो हाइकर्स का पीछा किया एक यात्री, पीछा करते हुए चलने वाले जूते पहनना बंद कर देता था। क्वाट जैसे वह अपने लंबी पैदल यात्रा के जूते से बदल रहे थे, उसके साथी ने उसे डरावनी देखा और कहा, दुनिया में तुम क्या कर रहे हो तुम कभी भी भालू को आगे नहीं बढ़ाना चाहते अगर तुम बंद हो अब शांत, दूसरे यात्री ने कहा, मुझे सहन नहीं करना पड़ता है। मुझे आपको आगे बढ़ना है विदेशी मुद्रा बाजार तेजी से वित्तीय सफलता और लगभग किसी भी अन्य बाजार की तुलना में वित्तीय बर्बादी के लिए अधिक अवसर प्रदान करता है। समृद्ध भीड़ को हमेशा इसके लिए आकर्षित किया गया है। इस भीड़ में सट्टेबाजों, व्यापारिक नौसिखियाँ, सेवानिवृत्त, और पेशेवरों को ऋण से बाहर निकलने, उनके जीवन में उत्साह बढ़ाने, या वास्तव में बहुत तेजी से समृद्ध होने की तलाश में शामिल हैं। ये वे लोग हैं जो आप से पैसा ले रहे होंगे। ये लोग हैं जो भालू द्वारा खाए जायेंगे आप को सहन नहीं करना पड़ता है (पूरे बाजार)। वास्तव में, यह असंभव है आप पूरे बाजार को हरा सकते हैं आपमें से जो लोग कोशिश करते हैं कि तेजी से सीखें कि बाजार में कोई दया नहीं है, किसी को आगे निकल सकता है, और कोई दया नहीं दिखाता है मैं आपको सिखाना चाहता हूं कि दूसरे व्यापारियों की तुलना में तेजी से कैसे चलाना है। चार समूह विदेशी मुद्रा बाजार में चार समूह हैं नौसिखिए व्यापारियों को हरियाली, जो कि भालू से आगे निकलने की कोशिश करते हैं और हर बार खो देते हैं। नौसिखिए व्यापारियों के अलावा, विदेशी मुद्रा बाजार में भागीदारी के तीन अन्य स्तर हैं: डीलरों, संस्थागत व्यापारियों और उन्नत व्यापारियों डीलरों सबसे शक्तिशाली हैं और वे बाजार बनाते हैं, कीमतों की स्थापना और सौदों को एक साथ रख देते हैं। संस्थागत व्यापारी बैंकों, तार कंपनियों या सरकारी एजेंसियों में काम करते हैं। वे एक समय में बहुत अधिक धन का व्यापार करते हैं, और उनके ट्रेडों के आकार में उन्हें भारी ताकत मिलती है अगला, उन्नत व्यापारी हैं इस समूह में दुनिया भर के लोगों से छोटे निवेश फर्मों, कार्यालयों, या यहां तक ​​कि उनके घरों में भी शामिल है। आप इस समूह का एक हिस्सा हो सकते हैं कुछ मामलों में, उन्नत व्यापारियों व्यापार के लिए सबसे चतुर समूह व्यापार किसी भी अन्य समूह की तुलना में हैं। क्योंकि वे प्रत्येक व्यापार पर बहुत पैसा नहीं लेते हैं, इसलिए संस्थागत खिलाड़ियों के रूप में उन्हें उतनी ही शक्ति नहीं होती है। क्योंकि उनके व्यापार डीलरों द्वारा दलाली हैं, वे कभी भी पूर्ण व्यापारिक शक्ति नहीं रखते हैं लेकिन, क्योंकि बहुत सारे नौसिखिए व्यापारियों के पास उन्नत व्यापारियों के पास बहुत से लोग हैं जो वे आगे बढ़ सकते हैं। विदेशी मुद्रा निवेशक के रूप में आपका लक्ष्य आक्रामक तरीके से नौसिखिए व्यापारियों के जेब से पैसा लेना है। उस बारे में बुरा मत मानो रास्ते में अपने पैसे लेने के लिए कोई भी, और यह आपको सिखाने वाला है, बहुत जल्दी, सबक जो केवल विफलता के माध्यम से ही सीखा जा सकता है तो, हर बार जब आप एक नौसिखए व्यापारी से पैसे लेते हैं, तो बस याद रखें: आप उन्हें एक मूल्यवान सबक सिखाने वाले हैं थोड़ी देर के बाद, आप भालू द्वारा खाए जा रहे अपने लंबी पैदल यात्रा के साथी को देखकर भी आनंद ले सकते हैं। यह एक महान विदेशी मुद्रा प्राइमर पढ़ें: forexhistoryforex. html बाएं नेविगेशन अनुभाग पर, आप देखेंगे कि कोटेशन प्रो gt अल्पावधि प्रवृत्ति ट्रेडिंगक्वाट यह आपके लिए एक अनिवार्य पठन है, भले ही यह प्रकृति में तकनीकी लगता है, आपको इसे वैसे भी पढ़ना चाहिए, सिर्फ एक बार अपने सिर में सूचना प्राप्त करने के लिए मेरा सुझाव है कि आप इस लिंक पर सब कुछ पढ़ा, समाप्त करना शुरू करें बाज़ार में पृष्ठभूमि प्राप्त करना लगभग एक हफ्ते (सबसे अधिक) लेती है, लेकिन आपके लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि सिस्टम कैसे काम करता है जो ज्ञान आपको जल्दी मिलेगा वह बाद में भुगतान करेगा। मैंने व्यापार से पहले यह सामान पढ़ा नहीं था, और यह वास्तव में आपकी सामग्री को पढ़ने और अपने पहले ट्रेडों को देखने के दौरान सामग्री को पढ़ने में मदद करता है क्योंकि आप सीखते समय ट्रेडिंग की तरह काफी कुछ नहीं करते। कोडेक्स एस्केनलस्क्वॉट में अनुभाग पढ़ें यह एक स्पष्टीकरण के रूप में स्पष्ट है जैसा कि मौजूद है। पिप्स ठीक है, अब हमारे कार्यक्रम में वापस। शुरू करने के लिए, आपको यह समझना होगा कि एक उद्धरण क्या है मुद्रा में दाईं ओर एक पीईपी अंतिम संख्या है। उदाहरण के लिए: अगर EURUSD का कारोबार आज सुबह 1.1335 पर हुआ था। Quot 5quot पिप है यदि यह 1.1535 में चला गया है, जो आज किया था, यह एक 200-पीओपी कदम होगा। एलटी-- SELFPROMO --gt अगली अवधारणा जिसे आपको समझने की आवश्यकता है, लीवरेज की अवधारणा है। स्टॉक ट्रेडिंग में मार्जिन की तरह, स्टेरॉयड पर ही। इसकी एक सरल अवधारणा यदि आपके पास 10,000 से व्यापार करने के लिए है, तो आपका विदेशी मुद्रा दलाल आपको उनसे पैसे उधार देगा ताकि आप बड़ी मात्रा में व्यापार कर सकें। वे आपको 400 गुना (400: 1) उधार लेते हैं जो आप किसी व्यापार में डालते हैं। अधिकांश दलाल 50: 1 और 100: 1 मार्जिन के बीच की अनुमति देते हैं। इसलिए, अगर आप 1,000 डालते हैं, और आपका दलाल 100: 1 मार्जिन की अनुमति देता है, तो आप 100,000 मूल्य की मुद्रा (1,000 के बजाय) का कारोबार करेंगे। यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि हर पिप एक निश्चित डॉलर राशि के बराबर है। जब आप 10,000 व्यापार करते हैं, तो प्रत्येक पाइप आंदोलन 1 के बराबर होता है। नीचे दिया गया चार्ट दिखाता है कि वह वहां से कैसे चला जाता है। यदि आप 1,000,000 मूल्य की मुद्रा का व्यापार करते हैं, तो प्रत्येक आंदोलन 100 के बराबर होगा। इसलिए यदि आप 1.1445 में खरीदा था और 1.1545 में बेचा, तो आप 100 x 100 या 10,000 बना सकते हैं। अब, मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं इससे बहुत दूर रह सकता हूं यह नहीं कह रहा है, हालांकि, आप प्रति दिन 10,000 कर सकते हैं। बेशक यह संभव है, लेकिन कई कारक हैं जो इसे बहुत मुश्किल बनाते हैं। जैसे, मुझे कैसे पता चलेगा कि यह ऊपर उठ रहा है या नीचे जब मुझे एक व्यापार में मिलना चाहिए इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार की भावनाओं से निपट सकते हैं, एक व्यापारिक विशेषज्ञ एलन फार्ले, सही तरीके से यह देखते हैं कि व्यापार की भावनाओं को माहिर करना ज्यादा कठिन है तकनीकी कौशल को माहिर रखने की तुलना में आप जल्द ही पता करेंगे कि उसके द्वारा इसका क्या मतलब है प्रति ट्रेड प्रति राशि 10,000 1 50,000 5 100,000 10 500,000 50 1,000,000 100 50000 500 लालच विदेशी मुद्रा बाजार में अधिकांश व्यापारियों ने प्रत्येक व्यापार पर एक शून्य डॉलर बनाने की कोशिश की। वे लालची हैं इससे उन्हें एक अच्छे व्यापार में रहने का मौका मिलता है, और इसमें से अधिक धन प्राप्त करने की उम्मीद है। इससे आपदा हो सकती है - व्यापार उनके खिलाफ जा सकता है और वे क्रीमयुक्त हो जाते हैं। यह हर समय होता है, और यह समय-समय पर मेरे साथ भी होता है व्यापार में इसका सबसे बड़ा खतरा है लेकिन आप पहले से ही समझ सकते हैं कि वह शायद सच क्यों है। लेकिन जब आप बदला कारोबार करते हैं तो आप लालच को कैसे दूर करते हैं यह दूसरा बड़ा है कई व्यापारियों को बाजार में क्रीमयुक्त किया जाता है और फिर वापस हड़ताल करना चाहता हूं। इसलिए वे अपने अंतिम आदेश को दोगुना करते हैं और तोड़ते हैं। यह स्वाभाविक है, और मैं अब भी हर रोज इस भावना से निपट रहा हूं। समस्या यह है, कि यह कैसे एक का मुकाबला करता है इस भावना को कम मत समझो यदि आप इसे छोड़ दें तो यह आपको बर्बाद करने के लिए प्रेरित करेगा बाजार आपका दोस्त नहीं है बाजार आपके जितना शक्तिशाली है उतना ही शक्तिशाली है। आप बाजार पर वापस नहीं लौट सकते। व्यापार जब गुस्सा या प्रतिशोधक एक कुल आपदा होगा। यदि आप बाजार पर झटका लगाते हैं, तो बैक अप लें, एक गहरी सांस लें और एक गुरु से बात करें। चार्ट फिर से पढ़ें एक ब्रेक ले लो। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप ब्लास्ट किए जाने के बाद दुनिया में सबसे अच्छा मौका देखते हैं तो बस ब्रेक ले लो कल कल व्यापार होगा एक अलग रणनीति यह इस रूप में सरल है: मैं हर व्यापार पर एक टन का पैसा बनाने की कोशिश नहीं करता, और कभी भी बदला लेने की कोशिश नहीं करता। मैं एक स्केल्पर नहीं हूं (जो एक समय में बैठता है और कुछ पिप्स के लिए 20-सेकंड ट्रेड करता है)। इसके बजाय, मैंने अच्छे कारोबार की स्थापना की, जिसके पास बहुत अधिक क्षमताएं हैं, और फिर मैं 10 पिप्स के लिए शूट करता हूं। सिर्फ 10 पिप्स बस। मैं अपने आप को बहुत पैसा खोना नहीं देता मैं केवल 10 पिप्स लेने की कोशिश करता हूं, और अगर सभी मुझे मिलते हैं, तो मैं दिन के लिए बाहर निकलता हूं। 10 pips प्राप्त करने के लिए यह बहुत आसान है कि एक बार वह दहलीज मिलने पर, इसे ठीक करने के लिए ठीक है। जब आप जानते हैं कि आप प्रति वर्ष 10 pips पर 10,000 में एक वर्ष में 130,000 बारी कर सकते हैं, तो बाजार में वापस हड़ताल करने या एक दिन के व्यापार पर लालची पाने के लिए अब यह महत्वपूर्ण नहीं है। और आप प्रतिदिन सिर्फ 10 पिप्स पर 10,000 में एक वर्ष में 130,000 को सीखना सीख सकते हैं। यह अभिनव, भिन्न या क्रांतिकारी क्यों है क्योंकि आप नवाचारों से इस रणनीति के साथ न केवल पैसे ले रहे हैं, आप अन्य उन्नत व्यापारियों से पैसा लेना चाहते हैं। उन्नत व्यापारियों को बड़ा पैसा चाहिए उन्होंने व्यापार करने के लिए सीखने के लिए साल बिताए, ताकि वे 200 एक दिन कर सकें। वे बड़े, बड़ा रिटर्न चाहते हैं वे कम से कम 40 पिप्स के लिए जाते हैं वे अपने व्यापारिक पूंजी के साथ रूढ़िवादी हैं क्योंकि जब बाजार 40 पिप्स के लिए इंतजार कर रहे हैं तो उनके खिलाफ बड़े स्विंग्स ले सकते हैं उन्नत व्यापारियों को लगता है कि 10 पाइपों पर एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए आईएम नट्स क्या होगा अगर यह 40 पिप्सों पर जाता है तो मैं परेशान हो जाता हूं कि मुझे याद नहीं है, बिल्कुल नहीं। बीमार आपको बाद में दिखाता है कि मैं उन 40 पिप्स कैसे बना सकता हूं। लेकिन इम 10 से नाराज नहीं। पहले, हालांकि, इल स्टॉप और सीमाओं का वर्णन करता है। स्टॉप और सीमाएं एक STOP रखा जाता है ताकि आप बहुत ज्यादा पैसा न खोए। उदाहरण के लिए, अगर मैं 1.1445 पर EURUSD खरीदा है, तो मैं पैसे खोना शुरू करूँगा अगर वह नीचे चलना शुरू कर देगा। इसलिए, मैं 1.1425 पर एक STOP सेट कर सकता हूं - जिसका अर्थ है, अगर मुद्रा उस स्तर पर आती है, तो सिस्टम स्वत: व्यापार से बाहर निकलता है। मैं 20 पिप्स बाहर निकलता हूं, लेकिन यह 40 पिप्स होने से काफी बेहतर होता है यदि यह वास्तव में तेजी से टैंक करना शुरू कर देता है (और यह हर समय होता है, जैसा आपने देखा है)। एक सीमा एक ही तरह से काम करता है, केवल लाभ के लिए अगर मैं अपनी सीमा 1.1535 पर उसी व्यापार पर सेट करता हूं, तो बाद में दिन (या घंटा) में, जब मुद्रा 1.1535 तक चलता है, तो सिस्टम स्वत: व्यापार से बाहर निकलता है, और मैं पैसे कमाता हूं। ऐसा होता है कि क्या मैं अभी भी कंप्यूटर पर, या सड़क के नीचे या मृत यह व्यापार का एकमात्र तरीका है अगर आप व्यापार को देखने के लिए नहीं जा रहे हैं। व्यापार के लिए मेरी व्यवस्था तीन चीजों पर भारी निर्भर करती है: 1. तकनीकी विश्लेषण - एक घंटे, 3 घंटे, दैनिक, साप्ताहिक, और मासिक चार्ट 2. स्टॉप्स और सीमाएं 3. 10-पिप लक्ष्य हर दिन। इसके लिए DISCIPLINE की आवश्यकता है यदि आपने 1 जनवरी को 10,000 से शुरू किया था, और प्रतिदिन 10 पिप्स अर्जित किए हैं, और केवल महीने के 17 दिनों में कारोबार किया है, तो आप साल 2000 में यूपी और लगभग 130,000 का समाप्त होगा। एक स्प्रैडशीट के लिए जो इस सिस्टम का विवरण देता है, मुझे रोबोटबुकर पर लिखें अगर आप अगले साल 10-पिप्स प्रति दिन जारी रखते हैं, अगले साल आप 10,000 से 17,000 प्रति माह के बीच व्यापार (आपके जोखिम सहिष्णुता के आधार पर) बना रहे होंगे। क्या आप यह बिल्कुल कर सकते हैं क्या आप आज भी ऐसा कर सकते हैं, शायद नहीं आपको समझदारी से व्यापार करने के तरीके सीखने के लिए खुद को 100 को समर्पित करना होगा। 7:10 सिद्धांत 1. ब्रेकआउट्स पर खरीदें और बेचें मैं इसे 1 प्रशिक्षण में 1 में सिखाता हूं, और मैं इसे स्वयं करता हूं 2. प्रत्येक व्यापार पर 8 मिलियन बनाने की कोशिश करना बंद करो। 3. एक 10-पिप सीमा केवल निर्धारित करें। 10 से व्यापार से बाहर निकलें। 10 पर कारोबार से बाहर निकलें। बाजार की स्थितियों पर आधारित स्टॉप सेट होते हैं, लेकिन हमेशा सेट होते हैं। 4. लक्ष्य: 10 pips हर दिन। 5. अगर मैं किसी व्यापार पर 10 से अधिक पिप्स अर्जित करता हूं क्योंकि व्यापार मेरे दिशा में इतनी तेजी से चलता है, तो मैं 10 की रक्षा के लिए अपना रुख सेट कर सकता हूं और फिर अधिक के लिए जा सकता हूं। मैं बस 10 के लिए शुरू करने के लिए व्यापारियों को पढ़ाना पसंद करता हूं। 10 से अधिक के लिए जाने वाली उन्नत रणनीतियां हैं, लेकिन हम यहां बस शुरू करते हैं 6. कोई मेकअप रणनीति नहीं है अगर मुझे नुकसान होता है, तो मैं बस दिन के लिए 10 पीआईपी लाभ के साथ समाप्त करने की कोशिश कर रहा हूं। अगर मैं इसे प्राप्त नहीं कर सकता, तो मैं अगले दिन 20 की कोशिश नहीं करता, या जो भी हो। मैं 10 पिप्स लाभ के लिए कोशिश कर रहा हूं, जब तक कि मैं अपनी 5 से अधिक पूंजी खो गया हूं। 7. समय: मैं प्रति दिन 5 घंटे के लिए व्यापार कर सकता हूं, जिसका अर्थ है कि मैं प्रति दिन अधिकतम 5 घंटे के लिए अपने कंप्यूटर पर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म खोल सकता हूं और बैठ सकता हूं। अगर मैं उस समय के दौरान मेरी 10 पिप्स कमाऊंगा, तो मैं अपनी स्टॉप और सीमा निर्धारित कर सकता हूं और दूर चले, लेकिन मैं सक्रिय रूप से किसी भी समय बाजार को देख नहीं सकता। रोज़ रोज़ाना एक दैनिक दिनचर्या है Ive रणनीति में इस्तेमाल किया: 10 प्रणाली। जब मैंने इस योजना का पालन किया तो मेरे व्यापारिक कैरियर के सबसे सफल महीनों में से कुछ सुबह 3:00 बजे ईएसटी चार्ट की जांच करें निम्नलिखित प्रश्न पूछें: 1. बड़ी कंपनियों के खिलाफ कल अमरीका के करीब (5 बजे ईएसटी) कहां से था 2. विदेशी मुद्रा बाजार में आज की आर्थिक रिपोर्टों का क्या प्रभाव होगा, यदि कोई भी। एफडी ब्याज दर के आंदोलनों ईसीबी निर्णय सी। बेरोजगारी साप्ताहिक औसत से ऊपर चल रहा औसत या 400k घ। ग्रीनस्पैन बोलने 3. क्या हम यूरो या जीबीपी या सीएफ़एफ़ या सभी पर उच्च या निम्न समय पर हैं: ए। क्या वे कई तरह से बेचते हैं या अधिक खरीदते हैं क्या आज के कारोबार में बेहतर नहीं है 4. अगर मैं अब एक व्यापार करता हूँ, तो क्या हो सकता है गलत क्या हो सकता है कि सबसे बीमार क्या खो जाता है बाजार अभी अभी मरे हुए चुप है तेजी से बढ़ रहा है 5. क्या यूरो या जीबीपी बढ़ रहा है अभी समर्थन और प्रतिरोध से जोड़े कितनी दूर हैं आरबी मुझे लगता है कि यह पहले से ही ऊपर उल्लेख किया गया है, लेकिन 10 pip व्यापार के साथ यह मुझे पहेलता है कि आप जोखिम के इनाम अनुपात में कैसे कारक बना सकते हैं। कहते हैं कि आप EURUSD का व्यापार कर रहे हैं, आपके पास 3 पिप्स का फैलाव है, जिसमें 1 पीटा स्टॉपलॉस के साथ 1: 1 जोखिम भरा है - अब आप अपना 10 पीप बनाने के लिए तैयार हैं। इस गणना पर आपको लाभकारी होने के लिए 50 से अधिक बेहतर होने की आवश्यकता है। इससे नीचे गिरा और आप लगातार पैसा खो देंगे अस्थिरता के कारण मेरी पसन्द के लिए एक 7 पिप स्टॉप बहुत ज्यादा तंग है, इसलिए इसे ज़ोर से ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा होता है। मैं इस तरह से व्यापार करना पसंद नहीं करता। रोब बुकर उस रिपोर्ट में पूरे सिस्टम को प्रकट नहीं करता है, और निश्चित रूप से कुछ ऐसा कुछ नहीं है जो मैं जानता हूं, लेकिन यह कैसे देखते हैं कि मैं इसे पहली नजर में देख रहा हूं। जब मेरा मतलब है कि 10 पिप्स इसका मतलब यह नहीं है कि जैसे ही मैं 10 पिप्स को बाहर कर दूंगा I और मैं कभी भी स्टॉपलॉस का उपयोग नहीं करता हूं अगर अगले 3-4 मोमबत्तियों के भीतर यह प्रवृत्ति मेरे पक्ष में नहीं जाती है तो मैं आमतौर पर सिर्फ फैलता हूं। आज उदाहरण के लिए मैंने यूएसडीजीपी पर कम से कम 20 पिप्स बनाए, क्योंकि प्रवृत्ति ने मुझे पसंद किया लेकिन केवल 3 पीप्स को यूआरजीपी कारण से देखा, जैसे कि यह कमज़ोर था। मैं एक छोटे से नुकसान के लिए आसानी से यूआरजीपी को कवर कर सकता था। मेरी ट्रेडिंग शैली आम तौर पर आप को मारना नहीं चाहती मुझे पता है कि एक लड़का (नोएएच) उसे मिल गया है, उसे 10 दिन में पिप्स मिल जाता है और कम से कम 90 पिप स्टॉप लॉस नहीं होता है। जब मैंने देखा कि उसके व्यापार खाते की रिपोर्ट में एक साल से अधिक दस्तावेज मैंने खोला नहीं था। वह 200,000.00 महीने बनाता है। अपनी पूरी ट्रेडिंग पद्धति किसी को भी चाहता है जो इसे चाहता है मैंने अभी परीक्षण करने के लिए समय नहीं लिया है। अब आप मुझ पर विस्फोट कर सकते हैं मैं सच कहता हूँ विश्वास करने के लिए बहुत मुश्किल नहीं। एक दिन में 10 pips बिल्कुल नहीं है। बस एक प्रवृत्ति की निरंतरता को पकड़ो और कम से कम 7 के लिए अच्छा है। यदि आपको पता है कि आपके 25-50 पिप्स क्या कर रहे हैं तो भी संभावना है। मैं सिर्फ एक उदाहरण के तौर पर 10 का प्रयोग करता था क्योंकि मुझे इसकी प्राप्य जानकारी है अगर मैंने 25 या 50 में कहा है कि वह बहुत दूर आएगा। मुझे पता है कि एक लड़का (नोएएच) उसे मिल गया है, उसे 10 दिन में पिप्स मिल जाता है और कम से कम 90 पिप स्टॉप लॉस नहीं होता है। जब मैंने देखा कि उसके व्यापार खाते की रिपोर्ट में एक साल से अधिक दस्तावेज मैंने खोला नहीं था। वह 200,000.00 महीने बनाता है। अपनी पूरी ट्रेडिंग पद्धति किसी को भी चाहता है जो इसे चाहता है मैंने अभी परीक्षण करने के लिए समय नहीं लिया है। अब आप मुझ पर विस्फोट कर सकते हैं मैं सच बताता हूं कि मैं नहीं सोचता कि कोई आपको विस्फोट करने वाला है। इस व्यवसाय में कुछ भी संभव है, लेकिन अगर वह केवल 10 पीिप्स के लिए दिन में चला जाता है, तो अधिक या कम नहीं, फिर उस प्रकार के जोखिम के साथ: समय के बारे में लगभग सही समय पर इनाम मिलता है। उन्हें बहुत जल्दी से बस्ट जाना होगा अगर वह ऐसा कर सकता है, तो यह एक हॉली ग्रेलीक्वॉट से कम नहीं है आईडी उलझन में है, लेकिन हे, सबूत पुडिंग में है और अगर आपने अपने बयान देखे तो उसके साथ सवारी के लिए हॉप, दोस्त, निम्नलिखित प्रश्न पूछें: 1. बड़ी कंपनियों के खिलाफ कल करीब 5.00 ईएसटी (ईएसटी) कहाँ था विदेशी मुद्रा बाजार में यदि कोई हो, तो आर्थिक रिपोर्टों का क्या प्रभाव होगा? एफडी ब्याज दर के आंदोलनों ईसीबी निर्णय सी। बेरोजगारी साप्ताहिक औसत से ऊपर चल रहा औसत या 400k घ। ग्रीनस्पैन बोलने 3. क्या हम यूरो या जीबीपी या सीएफ़एफ़ या सभी पर उच्च या निम्न समय पर हैं: ए। क्या वे कई तरह से बेचते हैं या अधिक खरीदते हैं क्या आज के कारोबार में बेहतर नहीं है 4. अगर मैं अब एक व्यापार करता हूँ, तो क्या हो सकता है गलत क्या हो सकता है कि सबसे बीमार क्या खो जाता है बाजार अभी अभी मरे हुए चुप है तेजी से बढ़ रहा है 5. क्या यूरो या जीबीपी बढ़ रहा है अभी समर्थन और प्रतिरोध से जोड़े कितनी दूर हैं आरबी डी हास्यास्पद है। ग्रीनस्पैन अब और नहीं बोलता है मुझे लगता है कि आपको ये पाठ मिल गया है जो वास्तव में बूढ़ा है। तली हुई पाइपस्टर का नाम लेकर नोह डेफम का नाम है और वह एक 4xME उपयोगकर्ता था, वह नहीं जानता है कि क्या वह अभी भी है या नहीं, उसकी विधि एकजुटता चरणों का उपयोग करना है, जहां चैनल की मात्रा 10 से अधिक की हो तो कम से कम 4 या 5 1 घंटे की मोमबत्तियां तब 30 पाइप बाहर निकलती हैं और उसे 10 पिप्स चढ़ते हैं, क्योंकि यह गति को लंबे समय तक पिता को दौड़ता है, दौड़ में वह 10 क्लबों के नाम से अपनी वेब साइट भी रखता है, क्योंकि वह 9 5 रखती है क्योंकि वह अपने व्यापारिक योजना से विचलित हो जाते हैं जहां तक ​​2000000 तक एक पीईपी 10 सेंट या 1,000 डॉलर हो सकती है, आपकी जेब कितनी गहरी होती है, लेकिन वह आदमी असली है इसलिए वह एक एकत्रीकरण विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 13 अप्रैल, 2009 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत एक दिन) स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30PIPS रोकें बेचने के लिए पूरी कीमत में 30PIPS रोकें खुली कीमत खोपड़ी से खोपड़ी 50 पीआईपीएस कृपया चेक करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोपालाझायाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी परिणाम होगा।

No comments:

Post a Comment