Sunday 12 November 2017

सूर्यनंद विदेशी मुद्रा शांति


दिग्गजों के कंधे 2 दुनिया का सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपने पैसे देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करें। प्लानेटरी साइकिल ट्रेडिंग (EURUSD) यूरो को रिक्त स्थान पर उपलब्ध है (4590135 बुध-चंद्र ज्योतिषीय केंद्र) बुरी खबर, वे फ्लैट की तरह, नहीं नीचे के बीच में) मैं वास्तव में मेरे खाते के लिए यह बुरा ले लिया है वैसे भी, यह अब बुध सटर्न संयोजन के पास है, और चरण 1 में मर्क्यूरी लिब्रा रेट्रो का कुछ दिनों में, मुझे लंबे समय तक जाना चाहिए, जैसा कि चंद्रमा-बुध संयोजन सिद्धांत (मेरा सिद्धांत) निर्देशित करता है। यह अच्छी तरह से नहीं है किसी भी अंतर्दृष्टि (समस्या: यदि यह सामान्य चंद्रमा-मर्क संयुग्मित बैल, चंद्रमा-मर्क विपक्षी भालू पर वापस आती है तो यह यूरो 1.42x के बराबर हिट हो सकती है, जो 2 पिप्स मानते हैं। ग्रह पिछले आधे महीने की चाल पर अच्छा नहीं कर रहा था। यूरोपीय संघ के लिए नीचे 2 सप्ताह आने के लिए (ग्रह लाइन पर आधार) मुझे आशा है कि यह ठीक हो जाएगा, क्योंकि मैं लगभग आखिरी quotarquot चाल की वजह से अपने खाते को उड़ाने के कारण। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बीआरओ। केकोकेसिल। हे सब कुछ इस अस्ट्रोलीजी चीज़ को समझने के लिए एक रास्ता तलाश रहा है, लेकिन इसे समझने में असमर्थ हो सकता है कि कोई मुझे पीएसएसएस थ्क्स इया बॉस, इंडोनेशिया का ज्ञान कर सकता है। मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूं, अभी भी सीख रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ज्योतिष के पास कुछ सच्चाई है। केवल मासिक स्थिति के लिए, दैनिक को तोड़ने का प्रयास करें.उदाहरण के लिए: आज चंद्रमा प्लूटो संयोजन के रूप में, अतृप्त रूप से आउटबार्स्ट, डेमोक्रेट्स बनाम रिपब्लिकन शांति के लिए नहीं जाएंगे। यूरोपीय संघ का एक स्पाइक तैयार करें, डॉलर कमजोर होता है। ईमानदारी से मैं कुछ पोस्ट पढ़ता हूं और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए भी नहीं है अंधविश्वासी। शुभकामनाएँ, लेकिन मैं छोटा हूं और इसे इस तरह रखूंगा जब तक कि मुझे कोई कारण न मिल जाए मेरे चार्ट पर मुझे लगता है कि यूरोपीय संघ 3560 के आसपास जा सकता है लेकिन उस समय से मैं शॉर्टिंग जारी रखूंगा। मैं आपके साथ सहमत हूँ। यह उद्धरण नहीं है कि व्यापारी कुछ गंभीरता से ले जाएगा मैं खुद को अभी भी सीख रहा हूं, और तकनीक और निधि की तकनीक पर निर्भर हूं क्यों मैं खगोल करने के लिए समय व्यतीत करता हूं बॉक्सक्वाट विचार के कुछ ही उद्धरण, और मैं (मेरे लिए) यह पूरी तरह से या तो पूरी तरह से त्याग नहीं कर सकता नहीं जब मेरी रीडिंग कहां तुच्छ सवार और वास्तव में यह हुआ। अब, हम कंट्रोक्जंक्शन क्षेत्रफल के मध्य में हैं, सच हो सकते हैं, या नहीं, मैं अभी भी तकनीकी समर्थन-प्रत्यारोपण रेखा का उपयोग अपने खगोल पढ़ने से करता हूं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) Iya बॉस, इंडोनेशिया मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूं, फिर भी सीख रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ज्योतिष के पास कुछ सच्चाई है। अभी के लिए मासिक स्थिति के लिए, दैनिक को तोड़ने की कोशिश करो उदाहरण के लिए: आज चंद्रमा प्लूटो संयोजन। तो ख़ुशी ख़तरे डेमोक्रेट्स बनाम रिपब्लिकन शांति के लिए नहीं जाएंगे ईयू के ऊपर एक स्पाइक तैयार करें, डॉलर कमजोर होता है। क्या एक कॉसिडेंस ब्रो केकोकेसिल मैं थोड़े समय के लिए इस धागे और सुर्यानंद का पालन कर रहा हूं और कुछ भी नहीं मिला। सबसे पहले, हम एक नैटिकल चार्ट कैसे पढ़ेंगे, जो सबसे अधिक प्रभाव असल में मेरे पास बहुत सारी चीज है जो पूछने के लिए हैहे। इस ट्रेडिंग विधि के बारे में उत्सुक क्या एक कॉसिडेंस ब्रो केकोकेसिल मैं थोड़े समय के लिए इस धागे और सुर्यानंद का पालन कर रहा हूं और कुछ भी नहीं मिला। सबसे पहले, हम एक नैटिकल चार्ट कैसे पढ़ेंगे, जो सबसे अधिक प्रभाव असल में मेरे पास बहुत सारी चीज है जो पूछने के लिए हैहे। इस ट्रेडिंग विधि के बारे में उत्सुक हम्म, बेहतर तरीके से इसे एक विधि के रूप में नहीं सोचें, बल्कि एक किनारे मार्गदर्शन। मैं अभी भी मानक समर्थन amp प्रतिरोध लाइन का उपयोग करें नेटाल चार्ट मैं व्यापार का इस्तेमाल करने के लिए या तो पढ़ नहीं सकता, हम लोगों की तरह उपयोग की जाने वाली विधि का उपयोग नहीं करते हैं यहाँ उदाहरण: यूरो 1. हम सितारों को पढ़ने के लिए ब्रसेल्स के अक्षांश और अक्षांश का उपयोग करते हैं, न्यू यॉर्क या लंदन या टोक्यो नहीं। 2. मैं केवल मजबूत पहलू पर ही दिखता हूं, (ए) चंद्रमा - विपक्ष में बुध, (बी) चंद्रमा-यूरेनस-मंगल ग्रह परिपूर्ण त्रिकोण में। आह ... तो, मैं चंद्रमा के लिए साजिश के लिए संकेतक - Mercury विपक्ष संयोजन मार्गदर्शन, (1) बुध-चंद्र संयोजन कम होना चाहिए (2) विपक्ष उच्च होना चाहिए फिर चार्ट को देखें, यह सही है कि आँकड़े की गणना करें इसके बारे में 84 (2005-2013) चार्ट थे अब हमारे पास रूपरेखा है 84 संभावना के साथ त्रिकोण के बारे में, मुझे अभी तक अच्छे आंकड़े नहीं मिले हैं इस प्रकार की शोध सामग्री, वास्तव में कमी है जैसा कि इसमें वैज्ञानिक पृष्ठभूमि नहीं है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) ब्रो केको वास्तव में आपकी स्पष्टीकरण और प्रयास की सराहना करते हैं, इसे जारी रखें वैसे भी जो मैं ऊपर बताए गए स्पष्टीकरण से प्राप्त कर सकता हूं, फिर भी हमे मजबूत पहलू के लिए अभी भी शोध दृष्टिकोण की जरूरत है, फिर से हीही। मूल रूप से पहली बात मैं उदाहरण के लिए जन्मजात चार्ट के जन्म के लिए देखो। यूरो, डॉलर आदि पहलुओं के लिए अनुसंधान सही है, तो हम उनमें से एक कैसे निर्धारित कर सकते हैं एक अच्छा पहलू या बुरा एक है मैंने सुना है wave69 ज्योतिषी व्यापारी hehe के लिए सिफारिश की। उदाहरण के लिए, हम आज ईयू का व्यापार करना चाहते हैं, हम यूरो (31dec1998) पर आधारित वर्तमान पर फिर से बनाने के लिए पहलू की तलाश करते हैं। दूसरों के लिए क्षमा करें, आशा है कि अगर हम बहसा का उपयोग यहां करते हैं वेव 69 कॉकप बैगस, कम्म माहल अजजा एस्ट्रो मेमांंग सीडीकित क्वाट्टाख्युलक्वोटे करना आईटू लाँडसन इलमिया मेमांग कुरंग साया सहमा पकाई 2 पहलू संयोजन (नोल डराजेत) और विपक्षी दल (180 डराजेत) इल्मु फलाक अल्लाह इल्म्यू पेमेरियन अल्लाह, केटिप्टानानिया मेमग कोटमेंजरकनोट, डेंगण पेइंगटाण केर ओलेह कइया यांग मेगाजारक सीता अछूत टिडक लूपा अक्का अल्लाह। जंगन मेनजदिकान इल्मू फलाक सेबागई तुहान एडा 11 ग्रह डेल इल्मू फलाक: मटाहारी, बुलान, मर्कुरी, शुक्र, मंगल, बूम, बृहस्पति, सचरन, यूरेनस, नेपच्यूनस, प्लूटो। एपेक बुक आऊ बरुक बुक्कन के शुरुआती, व्याख्यानियान्या, जादी ब्खान बालिक नाइक, बुरुक टूरन। तापी के सिफैट टिएप ग्रह। संयुक्त राज्य अमेरिका में आम तौर पर, कैमरून और प्लूटो संयोजन बुलान सिफेट बुलन और मटारी सदस्य किकुआतन प्लूटो सिफटन में भीड़ बारू, मंगलुराकण अप यांग थालके के रूपुकान साया बिलांग एडी स्पाइक अप (लोन्जाकन नाईक) सट इटू, अमेरिका के सिआंग मेमिलिकी हापन अकान एडा एक्सिसोसी प्लूटो मेमोरेलेम दसवे दिन बुलन, यांग एडीडीलम ने बराक ओबामा एडलह पेनोलकन, केलुआर के परिकान, मैकोजी एक्सपोज़ी पेस्टी गैगल, एकिबट्न्या पासार नाइक। क्लाऊ वाक्टु इटू प्लूटो विपक्ष बुलान, मक्का टिड्क आदा केकुआतन, पास्ता डिक्टिरिया और पासार टूरन। केनापा स्पाइक (लोंगकन) यांग पेस्टी अल्क केल्ब्ली लगी करीना बूकान मर्स (एनर्जी) या मटारी यांग बर्टमू डेंगान बॉलन कुकूप मेनिसेंकन जदी मेमांग बूथ पेनफसिरन, डैन डिकोकोकन डुलु डेंगान सेजराह (इतिहासकार) एपी डुलु-डुलू सेपरटी आईटू। मकाना माशीह बूथ पेनेलिटियन लगी टेक्निकल मौलिक बात टाटाप पकाई सेबागई अकुआन उटामा, एस्ट्रो हांनी सेबैगई पेलेन्गकैप साजा। उपकरण को दोष न दें बढ़ई का दोष अगस्त 2013 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 917 पद यहाँ अगले 2 दिनों के लिए स्थिति है। मंगल ने अमेरिकी सत्र के दौरान फटा करने के लिए ऊर्जा तैयार की। नेप्च्यून चाँद से सत्ता प्राप्त करने, एम्पाथि और शांतता का संकेत तो ऐसा हो रहा है, संघर्ष बहुत गरम हो जाता है, लेकिन दिन के अंत में, दोनों को बातचीत के लिए आम जमीन मिल जाएगी, और दोनों समझौते पर पहुंच जाएंगे। यूरो शायद मंगल ग्रह 20 जीएमटी के पास फिर से ऊपर की ओर बढ़ रहा है, फिर 30-45 मिनट के समय में अपनी मूल स्थिति में वापस आ गया है। हम नेप्च्यून कल के प्रभाव को देखेंगे। स्थिति 16 सितंबर 2013 के समान है, केवल इस बार मंगल और नेपच्यून एक साथ बहुत करीब है। मैं सिर्फ 16-17 अक्टूबर 2013 की चिंता करता हूं, क्योंकि 17 सितंबर 2013 को नेपच्यून के बाद, हमारे पास कोई टेपर नहीं है, हालांकि उभरते बाजार के समृद्ध और विश्व अर्थशास्त्र की भलाई में किए गए निर्णय। तो मुझे आशा है कि, अमेरिका दुनिया के सामानों के लिए समान सहानुभूति का उपयोग करता है और डिफ़ॉल्ट नहीं तय करता है हालांकि, मर्स की स्थिति से मुझे शक है कि सौदा स्थायी होगा, केवल अस्थायी समाधान। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दूसरों के लिए क्षमा करें, आशा है कि अगर हम बहसा का उपयोग यहां करेंगे वेव 69 कॉकप बैगस, कम्म माहल अजजा एस्ट्रो मेमांंग सीडीकित क्वाट्टाख्युलक्वोटे करना आईटू लाँडसन इलमिया मेमांग कुरंग साया सहमा पकाई 2 पहलू संयोजन (नोल डराजेत) और विपक्षी दल (180 डराजेत) इल्मु फलाक अल्लाह इल्म्यू पेमेरियन अल्लाह, केटिप्टानानिया मेमग कोटमेंजरकनोट, डेंगण पेइंगटाण केर ओलेह कइया यांग मेगाजारक सीता अछूत टिडक लूपा अक्का अल्लाह। जंगन मेनजदिकान इल्मू फलाक सेबागई तुहान एडा 11 ग्रह डेल इल्मू फलाक: मटाहारी, बुलान, मर्कुरी, शुक्र, मंगल, बूम, बृहस्पति। thx ya bro, यह मदद बीटीडब्ल्यू आपको यम या स्काइप मिल गया है पीएम मुझे या .. thx

No comments:

Post a Comment