Saturday 2 December 2017

यथार्थवादी विदेशी मुद्रा आय


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए यथार्थवादी आय लक्ष्यों नमस्कार व्यापारियों को सबसे पहले मैं केसी स्टबब्स और टीम को विजयी एज ट्रेडिंग में एक अतिथि पोस्ट के साथ प्रदान करने की परोपकार के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा। मैं इस ब्लॉग से अलग होने में सक्षम होने के लिए सम्मान मानता हूं। तो एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में यथार्थवादी और स्वीकार्य आय लक्ष्यों क्या हैं इस सवाल का उत्तर देने के लिए हमें दुनिया में उपलब्ध अन्य निवेश और करियर को देखना होगा। मैं कई कारणों के लिए रियल एस्टेट का उपयोग करूँगा: लाभ उठाने का उपयोग (विदेशी मुद्रा के रूप में महान नहीं है, लेकिन इसके व्यावहारिक तत्व हैं) और क्योंकि लोगों को रियल एस्टेट के साथ समृद्ध बनाया जा सकता है जैसे वे व्यापार में कर सकते हैं। रियल एस्टेट में, यदि आप एक प्रेमी निवेशक हैं, तो आप वास्तव में 20-50 सालाना बना सकते हैं। इन दिनों आप 10-158211 बनाने के लिए भाग्यशाली होंगे, ज्यादातर लोग पैसे खो रहे हैं। तो let8217 का कहना है कि आप उन कुछ जानकार निवेशकों में से एक थे, और आप इतने अच्छे थे कि आप पेशकश की जाने वाली लीवरेज का उपयोग करके प्रति वर्ष 30 आरओआई बना सकते हैं। उत्तोलन बंधक के उपयोग के माध्यम से उपलब्ध है मुझे लगता है कि वर्तमान अर्थव्यवस्था में 30 प्रतिशत सालाना अचल संपत्ति में एक बहुत बड़ी संख्या है, लेकिन तर्क के लिए सिर्फ यह कहने की संभावना है कि यह संभव है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम निष्कर्ष पर आते हैं कि रियल एस्टेट की तुलना में विदेशी मुद्रा में अधिक लाभदायक होने के लिए हमें साल में 30 से अधिक साल बनाना चाहिए: यह केवल 2.5 महीने का है, मेरा मतलब है, ईमानदारी से हम 2.5 खातों पर जोखिम लगा सकते हैं एक व्यापार और 1: 1 के जोखिम वाले अनुपात का उपयोग करते हुए व्यापार के साथ हमारे मासिक लक्ष्य को पूरा करते हैं एकमात्र ऐसा व्यापार है जिसे आपको उस महीने बनाना पड़ता है ताकि आपको रियल एस्टेट में औसत रूप से लाभ होगा जो कि आपको लाभदायक माना जाता है। निष्कर्ष सरल है: विदेशी मुद्रा के पास इस तरह की अविश्वसनीय क्षमता है, यह जगह में कम जोखिम वाले उपायों के साथ भी आसानी से रियल एस्टेट को पार कर सकती है। मैं कई निवेशों के बारे में नहीं सोच सकता जो कि वर्ष में लगभग 100 आरओआई के आसपास पैदा होते हैं। Let8217 देखिए और देखें कि यह न्यूनतम जोखिम प्रबंधन के साथ कम करने के लिए कितना मुश्किल होगा। यह एक महीने के 6 महीने के भीतर आता है। अब यह, मेरे दोस्त, इस बाजार में काफी अधिक है। यदि आप एक व्यापारकर्ता के रूप में अपनी लाभप्रदता में आश्वस्त हैं और जोखिम के लिए तैयार हैं, तो प्रत्येक व्यापार पर अपने 3 खाते का कहना है, फिर 1: 2 के आरआर के साथ आप एक महीने में 1 व्यापार के साथ आसानी से इस प्रतिशत को प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको सिर्फ यह दिखाना है कि विदेशी मुद्रा एक उत्कृष्ट निवेश है यदि आप इसे धीमा कर देते हैं और दीर्घकालिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं। मैं विदेशी मुद्रा बनाम औसत और औसत करियर से ऊपर की तुलना करना चाहूंगा। अब, यू.एस. में औसत आय प्रति व्यक्ति (व्यक्ति) को देखते हुए 2011 में प्रति व्यक्ति औसत आय 41,663 थी। आइए हम सोचें कि आप प्रति वर्ष कम से कम 50,000 व्यापार करना चाहते हैं। सब के बाद, आप पैसे के लिए ऐसा कर रहे हैं ताकि आप यथासंभव अधिक करना चाहते हैं। एक बार फिर से कम से कम जोखिम वाले जोखिम का उपयोग करके हमने कहा कि आप आसानी से 6 महीने में जमा कर सकते हैं, कई बार इसे 1 व्यापार से दूर किया जा सकता है तो यह मानते हुए कि आप प्रत्येक महीने अपने खाते के साथ अपने बहुत आकार बढ़ाते हैं, जोखिम प्रबंधन के प्रयोजनों के लिए साप्ताहिक या दैनिक के बजाय। आपके पास 20,000 खाते होने की ज़रूरत होगी, जो कि एक महीने में 8 में 50,363 सालाना होगा। यह मान रहा है कि आपको और अधिक करने का प्रबंधन नहीं किया जाता है 8. अब आपको यह कहना पड़ता है कि आप अपने खर्चों को कम करते हैं और नौकरी करते हैं, इसलिए आप अपने ट्रेडिंग खाते का निर्माण करने में सक्षम थे। आपको एक महीने में 10,000 रुपये के 10 लाख खाते में 10 लाख रुपये का भुगतान करने में कितना समय लगेगा 4 साल में आपके पास 970,000 होगा 4 से विभाजित करें और आपको 242,500 मिले यह दर्शाता है कि आपने 242,500 प्रत्येक वर्ष बनाया है। यह है कि अगर आपने किसी भी चीज़ को बाहर नहीं निकाला, तो अपने खाते को हर महीने 10 ROI पर बनाए रखने दें। अब, यह कहें कि आप 5 साल तक इंतजार करना चाहते हैं और फिर अपने सभी मुनाफे को बंद करने के लिए शुरू करना शुरू करें। 5 वर्षों में आपके पास 3,044,816 होगा अब आप हर महीने सभी मुनाफे को बाहर निकालने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं, इसका मतलब यह होगा कि आप 304,481 प्रति माह कर देंगे। यदि आप 5 साल के लिए अपना 10k खाता बनाते हैं, तो आप इसके बाद 3,653,77 9 साल बना लेंगे यदि आप अपनी सभी कमाई को निकाल देंगे। इसलिए हम देखते हैं कि जब तक आपको लगता है कि पैसे निकालने की आवश्यकता नहीं है, तब तक अपना खाता बनाने में बेहतर होगा। मेरा मतलब है, क्या आप हर महीने अब से 5 वर्षों से इस तरह की आय बनाने की कल्पना कर सकते हैं मैं उन चीजों के बारे में भी बात नहीं कर रहा हूं जो अविश्वसनीय है विदेशी मुद्रा में 10 महीना बहुत संभव है मैं आपको दुनिया में एक और कैरियर ढूंढने के लिए चुनौती देता हूं जो आपको 5 वर्षों में उस तरह का पैसा कमाएगा। मेरा मतलब है, ईमानदारी से, ये संख्याएं मन उड़ाने हैं, और अभी तक प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से एक महीने में 95 बना दिया है इससे पहले मान्य है, मैंने उचित प्रबंधन का उपयोग नहीं करने से एक महान सौदा किया है इस वजह से, मैं उचित जोखिम प्रबंधन का उपयोग करने की सलाह देता हूं मेरा लक्ष्य केवल यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं और दिमाग में दीर्घकालिक लक्ष्य रखते हैं, तो विदेशी मुद्रा बाजार कितना फायदेमंद हो सकता है। अंत में, यदि हम विदेशी मुद्रा के वास्तविक दृष्टिकोण को बनाए रखने में सक्षम हैं तो हमारे पास उचित लक्ष्यों को स्थापित करने और एक लाभदायक व्यापार रणनीति बनाए रखने का एक बड़ा मौका है जो हमें समय के साथ स्थिर आय लाता है। मैं विजेता एज ट्रेडिंग में नाथन द्वारा लिखे एक महान लेख के लिए भी चिल्लाना चाहता हूं, इस आलेख में कैरियर के रूप में विदेशी मुद्रा को देखकर और दीर्घावधि पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में वार मार्गदर्शन भी देता है। पढ़ने के लिए धन्यवाद और कुछ विचार छोड़ दो और टिप्पणी ffTrade ऑफ द daydyIl2AUoC8zA ffTrade ऑफ द dayiJqMQ5MuSWNM करें: zeCqU05Piu4: D7DqB2pKExk ffTrade ऑफ द dayiJqMQ5MuSWNM: zeCqU05Piu4: F7zBnMyn0Lo ffTrade ऑफ द daydqj6IDK7rITs ffTrade के- - dayiJqMQ5MuSWNM: zeCqU05Piu4: VsGLiPBpWU ffTrade ऑफ द dayd7Q72WNTAKBA ffTrade ऑफ द daydl6gmwiTKsz0 ffTrade ऑफ द dayiJqMQ5MuSWNM: zeCqU05Piu4: KwTdNBX3Jqk ffTrade ऑफ द dayiJqMQ5MuSWNM: zeCqU05Piu4: gIN9vFwOqvQ प्रति माह कमाई 10-20 पर 10k पूंजी: यथार्थवादी नमस्ते सब लोग, मैं कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा था और अच्छा और बुरी किस्मत दोनों के बीच में था, परन्तु अधिकतर शुभकामनाएं यह है कि मैंने शुरुआत से ही अपनी राजधानी में हर महीने लाभ अर्जित किया है। मैं आम तौर पर एक दिन के व्यापारी हूं और मेरा अधिकांश व्यापार लगभग 6 से 12 घंटे है। लेकिन कभी - कभी। यदि स्थिति इसकी मांग करती है तो वे लंबे समय तक जाते हैं अब मैं लगभग 10k अमरीकी डालर की राजधानी के साथ सभी को जाने की सोच रहा हूं। मेरी योजना उस पूंजी पर लगभग 10 से 20 रुपये प्रति माह कमाने वाली है अब मुझे बहुत अच्छी ट्रेडिंग रणनीति मिली है और मैंने हर महीने लगभग 40 से 70 रुपये कमाए हैं। वास्तव में संभव है, बस अपने धैर्य को नियंत्रित करें और लालच न करें (सर्वश्रेष्ठ एम. एम. सुरे ..) और आप सफलता में शामिल हो जाएंगे अप्रैल 2011 स्थिति: सदस्य 57 डाकः यह लाभ 10-20 रुपये प्रति माह हो सकता है। जो मैं हर महीने करता हूं, और कुछ समय के लिए किया है। जब मैं अपने असामान्य नौकरी से दिनों का समय निकालता था तो मैंने एक दिन व्यापारी के रूप में 3000 पूंजी का उपयोग करना शुरू कर दिया था यह 2011 में वापस आ गया था और मेरा प्रारंभिक निवेश 33,000 से अधिक तक पहुंच गया है। अधिक होता, लेकिन मैंने पिछले साल मेरी नई मोटरसाइकिल के लिए 5,000 का इस्तेमाल किया। मैं कहूंगा कि मैं ट्रेडों के बारे में बहुत सख्त हूं। बीतने के पहले दिन संभव ट्रेडों को देखो और बाजार में कुछ प्रवृत्तियों को देखो। यदि किसी विशेष व्यापार के बारे में दिन में मैं सहज हूँ, तो यह जगह बीमार। और प्रदान की है कि यह बहुत ही भयानक बीमार खोपड़ी कई घंटों से अधिक है। सामान्य रूप से बीमार दिन पर 1 (या अधिक) प्राप्त करते हैं। मेरे लिए काम करने वाले सबसे अच्छे लोग वास्तव में तब होते हैं जब एक जोड़ी भारी होती है, और फिर सही समय पर जगह लेता है, मेरे मुनाफा मेरे बाजार में सामान्य रूप से वापस आ जाता है। हम सभी की अलग रणनीतियों और सफलता भिन्न है। एक व्यक्ति के लिए क्या काम करता है किसी और के लिए नहीं हो सकता है, आपको अपना खुद का विकास करना होगा यह मेरे लिए काम करता है और मैं इसके साथ आगे बढ़ता हूं। कोई फॉरेस्ट फुल टाइम काम करने की कोई योजना नहीं है। एक टिप मैं कहूंगा (विशेष रूप से रूकी व्यापारियों के लिए - धैर्य रखें और केवल सही समय पर व्यापार करें, न कि अंधा व्यापार करें)। लेकिन हाँ, 10-20 संभव है यदि आप सही दृष्टिकोण से व्यापार करते हैं यदि आप योजना में विफल हैं तो आप असफल होने की योजना बना रहे हैं। एफएक्स स्नाइपर इस महीने का लाभ: - पाउंड 49 हाय विदेशी मुद्रा व्यापारियों, मुझे लगता है कि एक महीने में 100 बनाना संभव है। 100 बनाने के लिए आपको करीब लगभग बनाने की आवश्यकता है 70-75 (72 का शासन) यदि आप लगभग 2 के लिए मुख्य 2 जोड़े को ढकेलते हैं एक हफ्ते में 40 बजे एक सप्ताह (मंगलवार से शुक्रवार) लगभग 40 अच्छे कारोबार होते हैं। व्यापार के प्रति जोखिम: 2-3, और आमतौर पर प्रवृत्ति के साथ व्यापार, हालांकि अनुभव के साथ आप इसे बदल सकते हैं, लेकिन आम तौर पर इस प्रवृत्ति के साथ। अब, आपको बता दें कि 40 ट्रेडों से आप 23 जीत सकते हैं और 17 खो सकते हैं, और आपकी औसत जीतना 2.5 है, फिर 15 वीक तो 5 सप्ताह अपने पैसे दोहराएँ। मुझे यकीन है कि आप अपनी परिस्थितियों के अनुरूप थोड़ी ही ऊपर की संख्या के साथ खेल सकते हैं। यदि आप एक औसत सप्ताह (मंगलवार से शुक्रवार) तक EURUSD और USDJPY के 30 सेकंड 1 मिनट के चार्ट को देखते हैं तो आपको कम से कम winnable 40 व्यापार देखेंगे। फिर पैसे कमाने के लिए उन घंटों के लिए बैठे बैठे हैं। तो, कुछ के लिए 100 मिलियन बनाना संभव है N. B. कई अन्य जोड़े हैं जो कई बार महान रिटर्न देते हैं, जैसे कि यूआरजेपीई और, मेरे ऊपर जो टाइप किया गया है, उसके अंतहीन रूपांतर हैं I यह आप पर निर्भर है। अगस्त 2014 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 521 पोस्ट अंडरपैटालिटाइज़ेशन टीयन - विदेशी मुद्रा व्यापार में पांच सबसे खतरनाक समस्याओं में से एक हम सबसे बड़ी समस्याओं में से एक देखते हैं, आर्थिक रूप से कमजोर कर दिया गया है। बहुत सारे व्यापारियों ने बाजारों में आने के लिए और अमीर जल्दी पाने के लिए बहुत जल्दी में है। उन्होंने झूठ खरीदा है कि वे छोटे खाते से शुरू होने वाले बहुत से पैसे कमा सकते हैं। हालांकि यह संभव है, यह यथार्थवादी नहीं है। पैसा व्यापार करने की जल्दी में, ज्यादातर व्यापारियों ने एक अनुबंध शुरू किया। यह लगभग एक छोटी सी पूंजी को खोने का एक निश्चित तरीका है जो उनके पास है। सब कुछ एक अनुबंध पर सवार हो रहा है, इसलिए व्यापारी को बहुत लंबे समय तक रहने या केवल कुछ पिप्स या टिक्ल्स के लिए खोपड़ी के लिए मजबूर किया जाता है। कोट - विदेशी मुद्रा बाजार मास्टर्सक्वाट के साथ रूपांतरणों में जो रॉस, लीवरेज लीवरेज कुछ छोटे उपयोग करने की क्षमता क्या है कुछ बड़ा नियंत्रण करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विशिष्ट, इसका मतलब है कि आप अपने खाते में एक बड़ी राशि को बाजार में बड़ी मात्रा में नियंत्रित कर सकते हैं। स्टॉक ट्रेडर्स मार्जिन पर इस ट्रेडिंग को कॉल करेंगे विदेशी मुद्रा व्यापार में उपयोग किए गए मार्जिन पर कोई ब्याज नहीं लगाया जाता है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं या आपके पास कितने क्रेडिट हैं यदि आपके पास खाता है और ब्रोकर मार्जिन प्रदान करता है, तो आप उस पर व्यापार कर सकते हैं। लाभ उठाने का स्पष्ट फायदा यह है कि आप केवल एक सीमित मात्रा में पूंजी के साथ काफी पैसे कमा सकते हैं समस्या ये है, कि आप लाभ उठाने के साथ काफी पैसे की ट्रेडिंग भी खो सकते हैं। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कितनी समझदारी से उपयोग करते हैं और आपके जोखिम प्रबंधन को कैसे रूढ़िवादी है। उत्तोड़ राशि लीवरेज आमतौर पर एक निश्चित राशि में दिया जाता है जो भिन्न दलालों के साथ भिन्न हो सकता है। प्रत्येक दलाल अपने स्वयं के नियमों और विनियमों के आधार पर लाभ प्रदान करता है यह राशि आमतौर पर 50: 1, 100: 1, 200: 1 और 400: 1 है। 50: 1 का लाभ उठाने के लिए पचास का मतलब है कि आपके खाते में प्रत्येक 1 के लिए आप 50 के व्यापार का स्थान रख सकते हैं। उदाहरण के तौर पर, यदि आप 500 जमा करते हैं, तो आप 50,000 का उपयोग करके बाजार पर 25,000 तक व्यापार कर सकेंगे : 1 लीवरेज ऐसा नहीं है कि आपको पूर्ण 25,000 का व्यापार करना चाहिए, लेकिन आपके पास उस राशि तक व्यापार करने की क्षमता होगी। 100: 1 उत्तोलन एक सौ से एक लाभ उठाने का मतलब है कि आपके खाते में प्रत्येक 1 के लिए, आप 100 रुपए के व्यापार का स्थान रख सकते हैं। यह एक मानक लॉट खाते पर दी जाने वाली लीवरेज की एक सामान्य राशि है। एक मानक खाते के लिए सामान्य 2000 न्यूनतम जमा आपको 200,000 को नियंत्रित करने की क्षमता देगा। 200: 1 उत्तोलन दो सौ से एक लाभ उठाने का मतलब है कि आपके खाते में हर 1 के लिए, आप 200 के व्यापार का स्थान रख सकते हैं। यह एक छोटी-से-छोटी खदान खाते पर दी जाने वाली लीवरेज की एक खास राशि है। ऐसे खाते पर ठेठ न्यूनतम जमा 300 के आसपास होता है। 300 के साथ आप 60,000 की रकम तक ट्रेड खोल सकते हैं। 400: 1 लीज्यूशन चार सौ से एक लीवरेज का मतलब है कि आपके खाते में प्रत्येक 1 के लिए, आप 200 डॉलर का व्यापार कर सकते हैं। कुछ दलालों को मिनीलॉट खातों पर 400: 1 का प्रस्ताव मिलता है। मैं व्यक्तिगत रूप से किसी भी दलाल से सावधान रहना चाहता हूं जो इस प्रकार के एक छोटे खाते के लिए लाभ उठाने की पेशकश करता है। जो कोई भी विदेशी मुद्रा खाते में 300 जमा करता है और 400: 1 लीवरेज के साथ व्यापार करने की कोशिश करता है, वह पूरी तरह से कुछ मिनटों में समाप्त हो सकता है। ऐसा नहीं है कि ब्रोकरों ने व्यापारी को केवल 300 जमा करने के लिए मजबूर किया है, लेकिन यदि वे इसे संभव बनाते हैं, तो मुझे संदेह होता है कि वहां भी अन्य तरीके हैं कि वे आपके सर्वोत्तम हित में कार्य नहीं करेंगे। व्यावसायिक व्यापारी और उत्तोलन अधिकांश भाग के लिए, पेशेवर व्यापारियों का व्यापार बहुत कम लाभ के साथ होता है। अपना लाभ कम रखने से आपकी पूंजी की रक्षा करता है जब आप व्यापारिक गलतियाँ करते हैं और अपनी रिटर्न को और अधिक सुसंगत रख देते हैं। कई प्रोफेशनल 10: 1 या 20: 1 जैसे लाभांश का उपयोग करेंगे। ब्रोकर की पेशकश के मुकाबले उस प्रकार के लाभ के साथ व्यापार करना संभव है। आपको अधिक धन जमा करना होगा और कम ट्रेड करना होगा। कोई भी बात नहीं है जो आपकी शैली, हमेशा याद रखती है, क्योंकि इसका लाभ उठाने का मतलब यह नहीं है कि आपको इसका उपयोग करना होगा सामान्य तौर पर, कम लाभकारी आप बेहतर उपयोग करते हैं यह वास्तव में अनुभव है कि लीवरेज का उपयोग कब किया जाए और कब नहीं किया जाए सतर्क रहना आपको लंबे समय तक खेल में रखेगा। ज्यादातर व्यापारियों ने अपने मुनाफे के लिए व्यापारिक साहस की शुरुआत की है, लेकिन उचित धन प्रबंधन के नियमों पर छड़ी करने के लिए इक्विटी नहीं है। एक खाता के साथ भी 30-40 पिप्स के SL जहां 1pip 1 डॉलर के खाते में कुछ हज़ार डॉलर कम होने की आवश्यकता होती है। शुरुआती ज्यादातर लोगों के पास पैसा नहीं है, इसलिए वे कुछ भी नहीं सीख पाएंगे। अपनी जमाओं में से 10 को भी जोखिम में लेने से उन्हें भारी मुनाफे की तुलना में भारी नुकसान पहुंचाना पड़ सकता है। सामान्य जीवन में अर्जित करने के लिए हम स्नातक कॉलेजों और विश्वविद्यालयों - पूरी प्रक्रिया में कम से कम एक दर्जन साल लगते हैं। लेकिन बहुत से लोग सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा अलग है और वे एक पहले जादू प्रणाली का उपयोग कर भारी नकदी बना सकते हैं, जो वे ईबे पर और अपने पहले खाते के साथ प्राप्त कर सकते हैं। बहुत कम इक्विटी खराब जोखिम प्रबंधन का कारण बनती है वैसे यह कहने के लायक है कि सर्वोत्तम पैसा प्रबंधन योजना वह है जो दोनों व्यापारियों के व्यक्तित्व और उनके सिस्टम के अनुरूप है। शुरुआती दिनों में आम या पूंजी का 1 या 2 बहुत ज्यादा हो सकता है बहुत बड़ी स्थिति खोलने पर आप एक ड्राइवर की तरह होते हैं जो शहर के केंद्र की कुटिल सड़कों के माध्यम से चमकीले मांसपेशी कार को 100 मीटर की दूरी पर चलाता है (हाँ, वह 160 किमी से अधिक है यदि आप मीट्रिक सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं)। व्यापारियों के समूह में जिनके साथ हम केवल एक ही व्यक्ति का साक्षात्कार किया गया था, उनके पहले वर्ष में प्लस निम्नलिखित कहानी यह एक बढ़िया उदाहरण है कि आपके प्रारंभिक नुकसान से तैयार किए गए उचित निष्कर्ष के कारण आगे बढ़ते हैं। मुनाफा। quot मेरी समस्या यह थी कि मैंने इसके साथ 2000 में अपना पहला खाता खोला और मैंने अभी बहुत ही मानक व्यापार शुरू करना शुरू कर दिया। लड़का, यह क्या गलती थी। लेकिन मुझे कोई बताने की परवाह नहीं थी कि 2000 बहुत ज्यादा नहीं है यदि आप मानक बहुत से व्यापार करना चाहते हैं मुझे तनाव का मेरा हिस्सा था क्योंकि एक बुरा व्यापार जिसकी मुझे 30 पिप्स लागत थी, मेरे खाते से बैट के ठीक 300 से बाहर निकल गए थे। वो डरावना था। मैं जीतने वाले भाग के बारे में शिकायत नहीं कर सकता प्लस पर प्रत्येक व्यापार वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा था लेकिन यह व्यापार करने का सही तरीका नहीं था। हम दुनिया में सबसे अच्छी व्यवस्था कर सकते हैं परन्तु हमने ध्यान दिया है कि बाजार हमारी परवाह नहीं करता है, यह अपनी काम करता है और हमें कुछ आश्चर्यों के लिए तैयार रहना होगा। इसका मतलब है, हम अपने व्यापार के आधे हिस्से को एक व्यापार पर नहीं डाल सकते। जैसे ही मुझे एहसास हुआ कि मनी मैनेजमेंट कितना बड़ा है, मैं तुरंत मिनी लॉट के लिए स्विच कर रहा हूं। कि व्यापार से मेरे बहुत डर दूर ले लिया के बाद मैं नीचे की तरफ बढ़ा और पीिप्स प्राप्त करना शुरू कर दिया जिसे मैंने चाहता था कि मैं धीरे-धीरे अपने फंड और मेरी स्थिति के आकार को बढ़ाता हूं। प्रश्नोत्तरी - मोनाका कोर्जेक में विदेशी मुद्रा बाजार मास्टर्सक्वाट के साथ बातचीत। यदि आप व्यापार के बारे में गंभीरता से सोचते हैं, तो एक सामान्य पथ का पालन करें: अपनी पूंजी इकट्ठा करो आप गंभीर व्यापार शुरू कर सकते हैं सोचें कि आपको एक महीने में 10 पैसे कमाने होंगे, इसलिए अपने व्यापारिक पूंजी के लिए एक हजार एक महीने बचा लें। पहली चीजें जो आपको करना है, मूल बातें सीखना है, बाजार चाल से परिचित हों और पता करें कि उन्हें क्या कारण है, और उन नई परिस्थितियों में अपनी भावनाओं को जानना आप इस पर विश्वास नहीं कर सकते, लेकिन मानसिक पहलुओं के व्यापार में 60 से 80 सफलता के लिए जिम्मेदार हैं। व्यापार को व्यापार के रूप में मानें जो ज्ञान एकत्र करने और गंभीर निवेश की आवश्यकता होती है। व्यापार को व्यापार के रूप में समझो, जिसे ज्ञान एकत्र करने और गंभीर निवेश की आवश्यकता होती है (इस बारे में दो बार सोचो, क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है) मंच से परिचित होने के बाद, एक माइक्रो खाता खोलें 1 pips 1 प्रतिशत, इसलिए 200-300 पर्याप्त होना चाहिए और व्यापार शुरू करना चाहिए। यदि आप सूक्ष्म अकाउंट के साथ मुनाफा पाने के लिए मानवता नहीं कर सकते हैं, तो आप मानक खाते के साथ कुछ भी नहीं पा सकेंगे। बड़ी संख्या में प्रेरित होने का उचित तरीका नहीं है यदि माइक्रो अल्ट्रा ट्रेडिंग बहुत उबाऊ है - आपको पता होना चाहिए कि आपको ऐसा महसूस करना चाहिए, लेकिन अगर यह बोझ से बहुत बड़ा है - हो सकता है कि आपके पास कोई व्यापारी होना जरूरी नहीं है और सबसे अच्छा तरीका खुद को कहीं और महसूस करने का प्रयास कर रहा है । कुछ सिस्टम से परिचित रहें जो अलग-अलग समय सीमा पर आधारित हैं वे सरल हैं - बेहतर उन्हें तीन से अधिक संकेतक का उपयोग नहीं करना चाहिए आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन यहां विदेशी मुद्रा व्यापार में धीमी गति से इसका मतलब है कि तेज़ी से और कम का मतलब अधिक है। quot उद्धरण: अधिकांश शुरुआती आजकल अधिक-लाभकारी, भावनात्मक हैं और हमेशा पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की तलाश में जो कभी मौजूद नहीं है। एक व्यापारी को एक बड़ा पूंजी निवेश करने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि, उसे यह जानना चाहिए कि 2,000 डॉलर के लिए मुख्य पूंजी के रूप में, उसे एक व्यापार में 3 से अधिक जोखिम नहीं उठाना चाहिए। यह आमतौर पर मार्जिन कॉल्स की ओर ले जाने वाले अपने लाभ उठाने पर होता है, इस प्रकार भावनात्मक बन जाता है और विचित्र रूप से कार्य करता है। इसलिए, एक व्यापारी को उसकी मानसिकता बदलने के लिए, समाधान के लिए बाहर नहीं दिखना चाहिए। Quot - विल्सन नियो में विदेशी मुद्रा बाजार मास्टर्सक्वाट के साथ बातचीत, जो कि आप पुराने क्लाकिक को ढीली नहीं कर सकते, लेकिन बहुत महत्वपूर्ण है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास पर्याप्त है पहली जगह के साथ व्यापार ऐसे कम वित्तपोषण से कोई व्यवसाय शुरू नहीं होता है, जो कि वे कर्मचारियों या अन्य बिलों का भुगतान नहीं कर सकते हैं और यदि वे करते हैं तो वे पिछले लंबे न हों यदि आप एक प्रारंभिक पूंजी पत्र व्यापार का खर्च नहीं उठा सकते हैं। वास्तविकता के साथ व्यापार शुरू करने के लिए पर्याप्त बचाने के दौरान कुछ अभ्यास प्राप्त करें। Quot - फिल न्यूटन ibid

No comments:

Post a Comment