Wednesday 27 December 2017

विदेशी मुद्रा - गीत - टू- जाने यह जाना


इसे जाने गीत बोलो कुछ शब्द चुनें और स्पष्टीकरण बटन पर क्लिक करें। फिर अपने ज्ञान टाइप करें, छवि या यूट्यूब वीडियो जोड़ें जब तक अच्छा-ओ-मीटर शो कूल या विस्मयकारी। स्पष्टीकरण बटन के साथ अपना स्पष्टीकरण प्रकाशित करें। कर्म अंक प्राप्त करें नया रीड एप लिपि गीत स्पष्टीकरण स्पष्टीकरण को पढ़ने के लिए नीले रंग के गीतों पर क्लिक करें। गीत हाइलाइट करें और कर्मा अंक अर्जित करने के लिए उन्हें समझाएं। डेमी लोवेटो ndash चलो इसे जाने गीत कोरस इसे जाने दो इसे जाने दो अब इसे पकड़ नहीं सकते इसे जाने दो इसे जाने दो इसे वापस जाने के लिए मेरे पीछे मुड़ें और द्वार पर सफ़ल करें शरण 1 पहाड़ी पर पहाड़ी पर बर्फ चमकती है नहीं देखा जाना कोई पदचिह्न नहीं अलगाव की तरह और यह रानी की तरह लग रहा है हवा घुमक्कड़ तूफान की तरह घूमती रहती है अंदर इसे नहीं रख सकता है, स्वर्ग जानता है कि मैंने उन्हें न डालने की कोशिश की, न जाने दो उन्हें अच्छी लड़की बनो आपको हमेशा छुपाया जाना चाहिए, मत न करें उन्हें पता चलो ठीक है, अब वे जानते हैं कोरस चलो इसे जाने दो इसे इसे वापस पकड़ नहीं सकते इसे जाने दो इसे जाने दो मेरे पीछे मुड़ें और दरवाजा स्लैम और यहाँ मैं खड़ा हूँ, और यहां बीमार रहने दें इसे जाने दें इसे जाने दें ठंड मुझे कभी भी परेशान नहीं किया गया 2 यह कैसे अजीब है कि कुछ दूरी बनाता है सब कुछ छोटा लग रहा है और जो भय मुझे एक बार नियंत्रित किया जाता है मुझे यहां पर ठंडे पतली हवा में उतारना पड़ेगा अंत में मैं साँस ले सकता हूं मुझे पता है कि मैंने पीछे जीवन छोड़ दिया है, लेकिन मुझे बहुत राहत मिली कोरस को शोक करने के लिए इसे जाने दो इसे जाने दें इसे इसे वापस पकड़ो और इसे जाने दो इसे जाने दें Tur मेरी पीठ और दरवाजा स्लैम और यहाँ मैं खड़ा हूँ और यहाँ बीमार रहने दें इसे जाने दो इसे जाने दो ठंड मुझे किसी भी तरह परेशान नहीं करता ब्रिज जीवन में जमे हुए खड़े Ive चुना आप अभ्यस्त मुझे लगता है, अतीत सब मेरे पीछे है बर्फ में दफन कोरस इसे जाने दो इसे जाने दोबारा इसे वापस पकड़ो इसे जाने दो इसे वापस जाने दें मेरी पीठ मोड़ो और दरवाजा खटखटाएं और यहाँ मैं खड़ा हूँ और यहां बीमार रहो इसे जाने दो इसे जाने दें ठंड ने मुझे किसी भी तरह से परेशान नहीं किया गीतों से लिया गया गीतसंपादित करें लिंगमोलोवाटोलेटिगो। html एक स्पष्टीकरण स्पष्टीकरण दिशानिर्देशः किसी विशिष्ट पंक्ति में कलाकार क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं, चाहे इसकी व्यक्तिगत भावनाएं, मजबूत कथन या कुछ और गीत के तथ्यों, नाम, स्थान और अन्य योग्य जानकारी प्रदान करें जो पाठकों को गाने के अर्थ पर एक संपूर्ण जानकारी प्रदान कर सकें। अपनी स्पष्टीकरण अधिक आकर्षक बनाने के लिए लिंक, चित्र और वीडियो जोड़ें। आपके द्वारा उल्लिखित तथ्यों का समर्थन करने के लिए उद्धरण प्रदान करें आरंभ करने से पहले, हमारे उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाए गए ये स्पष्टीकरण देखें: अच्छा। बहुत अच्छा। महान जाओ। इसे जाने दो इसे जाने दो, इसे जाने दें इसे अब वापस पकड़ो इसे जाने दो, इसे जाने दो, मेरी पीठ मोड़ो और दरवाजा स्लैम करें पहाड़ पर बर्फ चमकती है आज रात को नहीं देखा जा सकता है अलगाव का राज्य , और यह रानी की तरह लग रहा है हवा इस घूमता तूफान की तरह howling है अंदर यह नहीं रख सकता है स्वर्ग जानता है कि मैं कोशिश की उन्हें जाने में न दें, उन्हें अच्छी तरह से देखते हैं, नहीं होना चाहिए अच्छी लड़की हो तुम हमेशा छुट्टियां हो, महसूस न करें, न दें उन्हें पता है ठीक है अब वे जानते हैं कि इसे जाने दें, इसे जाने दें इसे वापस पकड़ो इसे जाने दो, इसे जाने दो, मेरी पीठ मोड़ो और दरवाजा खटखटाएं और यहाँ मैं खड़ा हूँ और यहां पर खड़े रहो और इसे चलो, इसे जाने दो, इसे जाने दो वैसे भी मुझे परेशान यह कैसे कुछ दूरी सब कुछ छोटा लग रहा है और यह है कि एक बार मुझे नियंत्रित करने के लिए डर है कि मुझे एक बार नीचे ठंड पतली हवा में मुझे पाने के अंत में सांस ले सकते हैं मैं जानता हूँ कि मैं पीछे एक जीवन छोड़ दिया है लेकिन मैं बहुत शोक यह जाने के लिए, इसे जाने दो, इसे वापस पकड़ न दें इसे जाने दो, इसे जाने दो, मेरी पीठ बारी और दरवाजा स्लैम और यहाँ मैं और और यहां बीमार रहें इसे चलते हैं, इसे जाने दें ठंड ने मुझे कभी भी परेशान नहीं किया है स्थायी - जीवन में जमी हुई Ive चुना है आप मुझे नहीं खोजते हैं, अतीत मेरे पीछे है इसलिए बर्फ में दफन चलो, इसे जाने दो इसे वापस अब इसे जाने दो, इसे जाने दो, मेरी पीठ बारी और दरवाजा स्लैम और यहाँ मैं खड़ा है और यहाँ बीमार रहने दें इसे जाने दो, इसे जाने दो ठंड मुझे वैसे भी परेशान नहीं। (संगीत चलें, जाने दो) इसे जाने दें, इसे जाने दें इसे जाने दें, इसे जाने दें गीतकारों लोवाटो, डेमेट्रिया डेवॉन, गीत की नकल द्वारा प्रकाशित किया गया डिस्नी संगीत प्रकाशन गीत चर्चा यूएस पेटेंट 9401 9 41 द्वारा संरक्षित है। अन्य पेटेंट लंबित हैं

No comments:

Post a Comment