Sunday 3 December 2017

फ़ॉरेक्स फॉमिक वक्तव्य का समय


फेडरल ओपन मार्केट कमेटी (एफओएमसी) एफओएमसी (फेडरल ओपन मार्केट कमेटी) संयुक्त राज्य फेडरल रिजर्व की शाखा है जो कि मौद्रिक नीति के पाठ्यक्रम को निर्धारित करती है। एफओएमसी की घोषणाएं ब्याज दरों पर अमेरिकी फेडरल रिजर्व के निर्णय के बारे में हर किसी को सूचित करती हैं और आर्थिक कैलेंडर पर सबसे अधिक प्रत्याशित घटनाओं में से एक हैं। मुद्रा मूल्यों पर जबरदस्त असर होने पर, एफओएमसी, ब्याज दरों में वृद्धि, कमी या स्थिर रखने का निर्णय ले सकता है। एफओएमसी बोर्ड ऑफ गवर्नर्स का गठन सात सदस्यों और पांच रिजर्व बैंक के अध्यक्षों से होता है। क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा समाचार और विश्लेषण क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा माइकल बटरोस डेविड सॉन्ग और पॉल रॉबिन्सन द्वारा जेम्स स्टैनले द्वारा अधिक लेख लोड करें जेम्स स्टेनली द्वारा स्टेनली पुष्टिकरण आपके अनुरोध के लिए धन्यवाद आपको शीघ्र ही ईमेल द्वारा अपना पूर्वानुमान प्राप्त होगा मार्केट डेटा मार्केट डेटा आंकड़े ट्रेडिंग दिवस के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। मार्केट डेटा आंकड़े ट्रेडिंग दिवस के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला डेलीफिक्स प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स आईजी ग्रुप की खबर और शिक्षा वेबसाइट है। एफओएमसी नवंबर में फेडरल ओपन मार्केट कमेटी से मिली वक्तव्य के बाद से सूचित किया गया है कि श्रम बाजार को मजबूत करना जारी है और मध्य वर्ष के बाद से आर्थिक गतिविधि मध्यम अवधि में बढ़ रही है। हालिया महीनों में नौकरी लाभ ठोस रहा है और बेरोजगारी की दर में गिरावट आई है। घरेलू खर्च मामूली बढ़ता जा रहा है, लेकिन व्यापार निश्चित निवेश नरम रहा है। इस साल के आरम्भ से पहले मुद्रास्फीति में वृद्धि हुई है, लेकिन अभी भी 2 प्रतिशत लंबे समय तक चलने वाली समितियों के नीचे है, जो आंशिक रूप से ऊर्जा की कीमतों में पहले गिरावट और गैर-ऊर्जा आयात की कीमतों को दर्शाती है। मुद्रास्फीति मुआवजे के बाजार आधारित उपाय (पूरी कहानी) नेविगेशन जनवरी 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 310 टिप्पणियां धन्यवाद अच्छाई मैं आज नकदी में सभी (कोई खुला पदों) नहीं है और पहले से ही 5 मिलियन DOW 20,000 टोपी निर्मित लोगों के लिए शुभकामनाएँ। अक्टूबर 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 48 टिप्पणियाँ दिसंबर दिसम्बर 2011 स्थिति: सदस्य 393 टिप्पणियां मैं भारी में हूँ लंबे समय के लिए अगस्त 2014 में शामिल किया गया स्थिति: मैं स्कैल्प, स्विंग, ट्रेड पा एन न्यूज 14 टिप्पणियाँ नवम्बर 2009 स्थिति में शामिल: सदस्य 997 टिप्पणियाँ EURUSD कोई भी लंबे समय तक जा रहा है सितंबर 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,057 टिप्पणियाँ EURUSD कोई भी लंबे समय तक जा रहा है अक्टूबर 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 48 टिप्पणियाँ मैं हूँ। पागल लग सकता है लेकिन मैं एसएल है 1.037 tp है 1.12 सितंबर में शामिल हुए 2016 स्थिति: सदस्य 1,057 टिप्पणियाँ मैं हूँ। पागल लग सकता है लेकिन मैं एसएल है 1.037 टीपी 1.12 अच्छी योजना है)) उसी के लिए चीयर्स ही)) लेकिन मेरा स्टॉप 1.0350 क्योंकि 1.0355 मासिक समर्थन खुला एमएन और देखो। अक्टूबर 2011 में शामिल हो: सदस्य 48 टिप्पणियां अच्छी योजना)) वह उसी के साथ खुश हैं)) लेकिन मेरी स्टॉप 1.0350 क्योंकि 1.0355 मासिक समर्थन खुला एमएन और देखो। फ़रवरी 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 12 टिप्पणियाँ मैं हूँ पागल लग सकता है लेकिन मैं एसएल है 1.037 टीपी 1.12 है क्यों लंबे समय से स्थिति नवम्बर 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 997 टिप्पणियाँ अच्छा योजना)) चीयर्स ही उसे))) लेकिन मेरा स्टॉप 1.0350 क्योंकि 1.0355 मासिक समर्थन खुला एमएन और देखो। जब तक समता सिर सही नहीं हैं। नवंबर 2009 में शामिल हुए: स्थिति 997 टिप्पणियां सदैव साप्ताहिक रूप से फैले ट्रिपल तल की तरह लगती हैं फेड वास्तव में दरों में बढ़ोतरी बस अविश्वसनीय मैं सोने पर अपने मॉडल पर कोई वृद्धि नहीं देख रहा था और मैंने 1104 (जिसे मैंने सोचा कि जब तक मैं यहाँ नहीं आया और पाया कि फेड ने वास्तव में दरों में बढ़ोतरी की थी) को वांछित चीज़ों को बेच दिया, देखने के लिए समय पर उठी। सितंबर 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,057 टिप्पणियां जब तक समता सिर सही नहीं हैं। खोज परिणाम यदि घोड़े घोड़े थे, भिकारी वाणिज्यिक सदस्य की सवारी करेंगे जनवरी 2015 में शामिल 285 टिप्पणियां जो आश्चर्यचकित हैं अगले साल 3 या 4 आश्चर्यों के लिए तैयार रहें। आप में से जो लोग यूरो पर लंबे समय से चल रहे हैं, या डॉलर के मुकाबले किसी भी चीज पर अभी क्रै cray हैं धरती पर कितनी प्रमुख अर्थव्यवस्थाएं दरें बढ़ रही हैं यदि कुछ भी हो, तो एक रिट्रेस और सेल बेचने की प्रतीक्षा करें। यूरो सबसे अधिक संभावना कभी नहीं देखेंगे 1.12 फिर कभी। विशेष रूप से अगर ब्रिटेन ने ईयू को छोड़ने का फैसला किया, तो ब्रिटेन धरती पर सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था को दिखा रहा है। अन्य देशों की संभावना न केवल मेरी राय, अनुसरण करेंगे मेरे साथ मेरी ओर से कुछ नोबेल पुरस्कार विजेताओं (इटली, फ्रांस, जर्मनी, ग्रीस, अगले जाने के लिए कुछ संभावित नाम) नवंबर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 997 टिप्पणियाँ उन में से आप यूरो पर लंबे समय तक जा रहे हैं, या डॉलर के मुकाबले किसी भी चीज़ पर अभी क्रै cray हैं। धरती पर कितनी प्रमुख अर्थव्यवस्थाएं दरें बढ़ रही हैं यदि कुछ भी हो, तो एक रिट्रेस और सेल बेचने की प्रतीक्षा करें। यूरो सबसे अधिक संभावना कभी नहीं देखेंगे 1.12 फिर कभी। विशेष रूप से अगर ब्रिटेन ने ईयू को छोड़ने का फैसला किया, तो ब्रिटेन धरती पर सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था को दिखा रहा है। अन्य देशों की संभावना न केवल मेरी राय, अनुसरण करेंगे मेरे साथ मेरी ओर से कुछ नोबेल पुरस्कार विजेताओं (इटली, फ्रांस, जर्मनी, ग्रीस, अगले जाने के लिए कुछ संभावित नाम) तो आप USD के खिलाफ लंबे समय तक जीबीपी जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment