Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी रहस्य


मेरे व्यापारिक रहस्य का पता चला तो विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए इतनी मेहनत क्यों नहीं की जा रही है क्योंकि स्वर्ग की खातिर बाजार केवल ऊपर या नीचे जा सकता है और हमारे निपटान में सभी उपकरणों के साथ हम किस प्रकार असफल हो सकते हैं मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि नंबर एक कारण विफलता के लिए किनारे के अर्थ को समझने में असमर्थता है और इसका उपयोग कैसे करना है रूले में एक बढ़त क्या है कैसीनो का किनारा शून्य स्थान है शून्य के बिना, यदि केवल लाल और काले रंग के कैसीनो पर लगाए गए पंटर्स केवल समय के साथ ही टूट जाएंगे। हर दिन अपना वेतन शून्य शून्य के साथ। कैसीनो शायद 49 बार खो देता है वे देखभाल नहीं करते एक प्रतिशत पर्याप्त है और यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारी विफल हो जाते हैं। वे खोने नहीं खड़े हो सकते हैं वे समझते हैं कि व्यापार संभावनाओं का एक खेल है। वे निरंतर एक ऐसी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो हर समय जीतती हैं। यह मौजूद नहीं है अन्य व्यापारियों को लगता है कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन संभावना सिद्धांत नहीं समझता है। वे यह नहीं समझते हैं कि किसी भी रणनीति, कुछ समय में, एक लंबी खोती हुई लकीर होगी। जब ऐसा होता है तो वे या तो एक अच्छी प्रणाली छोड़ देते हैं (आमतौर पर इससे पहले कि यह अभी तक एक लंबी जीत वाली लकीर पर जाती है) या वे बस्ट जाते हैं अक्टूबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 15 पदों तो बिना किसी और हलचल के यहां पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के नंबर एक घटक है जब ऐसा होता है तो लंबे खोने वाली लकीर को जीवित रखना। (आप सभी के लिए क्षमा करें जो मेरे सिस्टम के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसे जल्द ही प्रकट करूंगा) मैंने ऐसा कहा था कि ऐसा कब होता है - नहीं तो तो पैसा प्रबंधन पहला रहस्य है आपके पास 10,000 खाते हैं आप जोखिम 2. प्रति ट्रेड 200। इसका मतलब है कि अगर आपका स्टॉप लॉस मारा जाता है तो आप 200 आपदा खो देते हैं। आपका बैंक अब 9, 800 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 1 9 6 है या आप जीतते हैं। शायद आप कहते हैं कि आप 600 जीतते हैं। आपका बैंक अब 10600 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 212 है। जब आप अपने हारे हुए लकीर को मारते हैं, तो आपकी हिस्सेदारी धीरे-धीरे कम हो जाती है- आप जीवित रहते हैं, लेकिन जब आप जीतने वाली लकीर मारते हैं तो आप कामयाब होते हैं यह आज मेरी अंतिम प्रविष्टि है करने के लिए अन्य चीजें पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के तीसरे घटक आप सही जगह पर नुकसान रोकना चाहते हैं मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत है कि रोकने के नुकसान आपकी संपत्ति की रक्षा के लिए आवश्यक है जो लोग कहते हैं कि वे स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं वे स्वयं मजाक कर रहे हैं उनका स्टॉप लॉज उनके दलाल या बेलीफ से मार्जिन कॉल है, जो दरवाजे पर बैठी है। फिर भी नुकसान रोकने के लिए बौद्धिक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए सफल व्यापार के मुख्य दुश्मनों में से एक को रोकने के नुकसान भी बंद हो रहा है और स्टॉप शिकारी द्वारा ट्रेडों को जीतने से बाहर होकर या एक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से बाउंस हो रहा है जो अस्थायी तौर पर बाजार को ले जाता है। मैं जो सबसे अच्छी सलाह दे सकता हूं वह एक स्तर पर स्टॉप लॉस देना है, जहां आप जानते हैं कि आपकी रणनीति आपके सिस्टम के नियमों के अनुसार विफल हुई है। मैं भविष्य के पोस्टिंग में इसे और आगे बढ़ाऊंगा। मैं भी बंद हो जाता है ट्रेलिंग स्टॉप एक उपकरण हैं जो ब्रोकरों द्वारा आविष्कार किया जाता है ताकि आपको ट्रेडों को जीतने में मदद मिल सके। यदि आप डर रहे हैं कि आपकी स्क्रीन पर होने वाले पेपर का मुनाफा कम हो सकता है तो आप उन का उपयोग करें। कभी-कभी ये आपको एक व्यापार से बाहर निकल सकते हैं जो आपके खिलाफ हो जाता है, लेकिन अधिकतर वे आपको अस्थायी रिट्रेस द्वारा संभावित अत्यधिक आकर्षक व्यापार से बाउंस करेंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको लाभ में लॉक करने के लिए रोक नहीं लेनी चाहिए, लेकिन उन्हें बाजार में शोर से दूर और अच्छी तरह से स्थानांतरित करना चाहिए। अक्टूबर 2012 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 15 डाक मैं दिन के चार्ट के अंत में व्यापार करता हूं और मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं यानी मैं इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैंने कम समय के फ़्रेम्स को कारोबार में देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अप्रत्याशित और कंप्यूटर स्क्रीन को अंतराल पर घंटों तक देखने को मिल रहा है। तो जब मैं स्टॉप लॉज पोजिशनिंग के बारे में बात करता हूँ तो मैं उच्च समय सीमाओं का जिक्र कर रहा हूं। मेरी रणनीति एक जोड़ी के लिए खोज रही है जो ट्रेंडिंग है और मूल्य के लिए एक महत्वपूर्ण काउंटर ट्रेंड चाल बनाने की प्रतीक्षा है। जब मेरा सिस्टम इंगित करता है कि कीमत मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में फिर से शुरू हुई है तो मैं बाजार में प्रवेश करती हूं। गलत स्टॉप लॉज पोजिशनिंग, चलती रोकें बहुत जल्द हो जाती हैं और चलती स्ट्राम्स भी स्पष्ट स्तरों के करीब हैं, सभी व्यापारिक हत्यारे हैं मुझे पता है कि कई अनुभवी व्यापारियों ने मंत्र को दोहराते हुए कहा कि हारने वाले एक भाग में जीतने वाले व्यापार की बारी कभी नहीं होने दीजिए। मैं विपरीत दृश्य लेता हूं, जब तक कि आप किसी सम्मानजनक दूरी पर अपना रुख रखने के लिए तैयार नहीं होते (जिसका मतलब है कि जीतने वाले ट्रेडों को हारे हुए हो या बाजार में पीिप्स वापस दे), आप शुरू होने से पहले लंबी दौड़ में बाहर निकलने का जोखिम उठाते हैं। और वह यही है जो मैं चाहता हूं, लंबे धावक ज़रूर, कभी-कभी मुझे नुकसान के लिए बंद कर दिया जाएगा, लेकिन जब मुझे कोई धावक मिल जाए तो मैं इसे साँस लेने देना चाहता हूं। इसे चलाने के लिए हर मौका देने के लिए और नहीं तो मेरा प्रारंभिक स्टॉप लॉस नीचे मेरी भविष्यवाणी झूले lowhigh पर रखा जाएगा। अगर कीमत मेरे पक्ष में आती है तो मैं अपनी रस्तियों को स्थानांतरित करने से रोकता हूं जब तक कि चाल ठीक नहीं है। बाद में इस पर अधिक, लेकिन मैं अपने स्टॉप को तब तक नहीं टूटेगा जब तक मुझे पूरा यकीन नहीं होगा कि यह सामान्य बाज़ार आंदोलनों की सीमा के भीतर नहीं है- और जहां से झुंड अपने स्टॉप को जगह देगा, जहां पर शिकारियों का शिकार होता है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्ट्र्रीग्रेज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एप गोपनीयता नवंबर 2010 में शामिल हुए स्थिति: पिप्स या जीटीएफओ 1,023 डाक जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया तो मैंने हमेशा सोचा कि लाभप्रद व्यापारियों के पीछे एक बहुत बड़ी रहस्य है। एक अच्छी तरह से गोपनीय रहस्य है कि बैंकों को जनता से रखा जाता था हालांकि इस सोच के अधिकांश वर्षों में कम हो गए हैं मैंने सोचा कि एफएफ के साथी व्यापारियों से यह सुनना दिलचस्प होगा कि अगर उनके पास कोई ऐसी राय है जो वे साझा नहीं करते हैं। (आपको अपने गुप्त को साझा करने की ज़रूरत नहीं है, मुझे दिशानिर्देशों की व्याख्या करें) इस थ्रेड का उत्तर देने के लिए यह टेम्पलेट है। (बस एक गाइड आवश्यक नहीं)। 1. क्या आपके पास व्यापार के बारे में कोई रहस्य है (यदि कोई कृपया शेष दिशानिर्देशों को छोड़ दें और इस मामले पर अपने विचारों पर चर्चा करें) 2. आप इसे क्यों गुप्त रखते हैं और दूसरों के साथ साझा नहीं करते हैं 3. आपका क्या उद्धरण संभवतया 4. यदि आप अपना रहस्य साझा करते हैं, तो क्या आपको लगता है कि अन्य लोग इसे लाभप्रद व्यापार के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं या बहुत सारे लोग 5 संभावित देखने में असफल रहते हैं। अगर आप इसके लिए तैयार हैं तो आप पहली बार अपनी चुप्पी को प्रकट कर सकते हैं पारित करने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है) मुझे पता है मुझे पता है यह अब एक रहस्य नहीं होगा। लेकिन आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है 6. जो अन्य लोग अभी भी सफलता के लिए रहस्य की खोज करने की कोशिश कर रहे हैं, उनको कोई सलाह। कोई भी अन्य टिप्पणी जो आप करना चाहते हैं इस विषय के बारे में दिमाग में आने वाली किसी चीज पर गहराई में जाना इसे अपने और समुदाय के साथ ईमानदार रहें अपने स्वयं के अधिकारों के लिए दूसरों को हार न दें - यह धागा किसी भी प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगा, जो कि अन्य लोगों को उनकी इच्छा से अधिक प्रकट करने के लिए मजबूर करे। निजी तौर पर मेरे पास 2 राक्षसों का गुप्त रहस्य है। मैंने कुछ साल पहले एक अनुपात का पता लगाया है जो हर मोमबत्ती और समय खंड में विभाजित है जो आपको अलग हो जाता है। हालांकि, अभी तक मुझे इस जानकारी का इस्तेमाल करने का एक रास्ता खोजने का है, जहां बाजार जाना होगा। लेकिन यह दिलचस्प है कि लगभग हर डेटा मेरे पास कितना सच है इसलिए मैंने इस रहस्य को पकड़ लिया है क्योंकि यह पेशकश करना बहुत अच्छा लगता है। हालांकि इसके किसी भी उपयोग करने की क्षमता की कमी के साथ मैं निकट भविष्य में हिस्सा ले सकता हूं। अगर केवल मेरे पास सही लोगों को अच्छी राय देने के लिए मेरे पास था .. Im intrigued आप इस बात का खुलासा करते हुए आगे देख रहे हैं शायद मेरे व्यापार में बदलाव नहीं होगा, लेकिन मैं इस सामान का आनंद उठाता हूं। इसके अलावा मुझे प्रकट करने के लिए कोई रहस्य नहीं है व्यापार ज्ञान के बारे में है, कुछ भी गुप्त नहीं है जितना आपके पास बेहतर होगा। मुझे संदेह है कि यहां पर किसी भी प्रकार के कंजूस मिलेगा। कोई भी जो ईए को एक रहस्य के रूप में पोस्ट करता है, वह स्वयं को पूर्ववत कर देगा। ओपी अपने गुप्त अनुपात (यह 42 लोग) या उसके मनोविज्ञान का खुलासा नहीं करना चाहता था और ओ. पी. कड़ी मेहनत और रहस्यों में अनुसंधान, व्यापारियों के किनारों के फार्म में मदद करता है - क्या आप इसे सार्वजनिक डोमेन में डाल देंगे मैं रहस्यों को प्रकट करने के लिए मजबूर नहीं करते हैं यह इस धागे की आवश्यकता नहीं है। बस देखकर लोगों के पास कुछ रहस्य हैं जो किसी में पॉप कर सकते हैं और कह सकते हैं कि मेरे पास ब्लाह ब्लॉ चंद्रमा चक्रों पर आधारित एक विधि है लेकिन मैं और अधिक नहीं कहता हूं। अगर मैंने यह प्रकट किया है कि यह बाजारों आदि आदि को नष्ट कर सकता है। मैं उस विषय पर प्रकाश डालने वाले किसी भी धागे को नहीं देखता हूं, जो इतने सारे लोग स्पष्ट रूप से सवाल करते हैं। क्या बाजार के लिए एक रहस्य है? मैं इसे एफएफ पर हर जगह देखता हूं। तो देखते हैं कि कितने सारे रहस्य हो सकते हैं। जून 2011 में शामिल हुए: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट यदि आप व्यापारिक दुनिया में मौजूद रहना चाहते हैं और इस बाजार से लगातार पैसा कमाते रहना चाहते हैं, तो आपके पास उस व्यावसायिकता का होना चाहिए, सामान्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने नौकरी नहीं की होगी। तो क्या पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सामान्य व्यापारियों से अलग करता है वे विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से इतना पैसा कैसे कमाते हैं एक बार मेरे एक पेशेवर व्यापारी मित्र के साथ चर्चा हुई। उसने मेरे साथ विदेशी मुद्रा बाजार के कुछ रहस्यों को साझा किया गुप्त 1: पेशेवर व्यापारी बस विदेशी मुद्रा प्रणाली का पालन करते हैं वे प्रतिभाशाली नहीं हैं वे वह नहीं हैं जो आपके पास से अधिक कुशल है, उनके पास विदेशी मुद्रा व्यापार की पहचान करने की क्षमता नहीं है। मुझे यह कहने में बहुत विश्वास है क्योंकि मैंने कुछ ऐसे व्यापारियों को देखा है, जिनके बारे में बाजार के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन बाजार में बहुत पैसा भी बना रहा है। इसके पीछे क्या कारण है यह एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की वजह से विदेशी मुद्रा संकेतों के बारे में उचित विचार देता है। उन्हें केवल एक ही चीज की ज़रूरत है व्यापार प्रणाली का पालन करके उन्हें अपनी निरंतरता को दोहराना होगा एक ही बात सभी के लिए लागू होती है गुप्त 2: कम से कम प्रयास के साथ चालाकी से काम करना सीखना क्या आपको लगता है कि इससे पहले कि आप इस बाजार में सफल हो सकें, इससे पहले विदेशी मुद्रा के बारे में ज्ञान इकट्ठा करना एक अच्छा विचार है क्या आपको लगता है कि विदेशी मुद्रा विशेषज्ञों द्वारा सिखायी जा रही रणनीतियों के संयोजन से आप विदेशी मुद्रा बाजार में मास्टर कर सकते हैं यदि आपका उत्तर हां है , मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आप गलत हैं। आपके व्यवसाय में शामिल किए गए समय और प्रयासों के लिए शायद आपको पुरस्कृत किया गया हो। लेकिन जब यह विदेशी मुद्रा की बात आती है कहानी काफी अलग है सही विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल एक है जो अंतर बनाता है जब आप सही होते हैं तो आपको केवल पुरस्कृत किया जाता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितना प्रयास किया। गुप्त 3: उन्हें सफलता के लिए अनुशासन, दृढ़ संकल्प और मानसिकता और धन प्रबंधन के पास है किसी भी पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी ने एक बार कहा था कि वह विदेशी मुद्रा व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सब कुछ एक तरफ छोड़ सकता है। उन्होंने मुझे बताया कि इस समस्या से ज्यादातर व्यापारियों की इस बाजार से त्वरित बोनस कमाई की उत्सुकता है। आपको यह अनुशासन होना चाहिए ताकि आप इस बाजार के नियमों के पीछे जा सकें। वह अपने पैसे प्रबंधन में इतना अच्छा है कि 2 से 3 नुकसान अपने व्यापार को प्रभावित नहीं करते हैं। हर कोई समय के कम समय में एक स्मार्ट व्यापारी बन सकता है, लेकिन हर कोई सफल व्यापारी बनने के लिए निकलता है। मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं कि इस लेख में दिखाए गए विदेशी मुद्रा व्यापार के रहस्यों से सुरक्षित विदेशी मुद्रा व्यापार करने में आपको अधिक सावधान और सावधान रहने में मदद मिलेगी। तरह का संबंध, रिची ब्लैकमोर एसएमएस इस ईमेल के लिए मैं 100 सहमत हूँ। Quothowquot पर निर्भर करता है आप कुछ देखते हैं, यह एक अलग कोण से हो या जो भी हो, आप तुरंत कुछ और न देखेंगे। और अपने आप की तरह, अगर आपने बाजार के बारे में अपने खर्चीली दृश्यों को विकसित करने के लिए आपको अत्यधिक काम, प्रतिबद्धता, समर्पण, आँसू, पांव, ले लिया है (यानी आपका सिक्रेट) तो आपको यह आश्चर्य नहीं है कि आप इसे साझा नहीं करेंगे। स्वार्थी होने के बिना, एकमात्र तरीका आपको सीधे आपको बताएगा कि वह क्या सचमुच है, अगर बदले में उन्होंने बराबर मूल्य प्राप्त किया है यदि नहीं, तो आपको जो मिलेगा वो उतना ही होगा, जितना इंसान जो हम चाहते हैं वह साझा करना चाहते हैं, हम उसे पहले इसे प्राप्त करने के प्रयास के आधार पर सब कुछ देना नहीं चाहते हैं। एक बिंदु पर, अपने ओवरट्रैडिंग को सीमित करने के लिए (कुछ समय पहले आपको दिमाग था) मैं वास्तव में केवल लंबे या कम करने का निर्णय लिया था कि मेरा पड़ोसी कितना गंभीर था I अगर वह सुबह मुस्कुराया, आईडी लंबे सेटअप के लिए देखो यदि वह सुबह में खारिज कर दिया था, तो आईआईडी छोटी स्थापनाओं के लिए देखो। वैसे भी, यह एक रहस्य नहीं है, लेकिन मुझे उन चीजों के बारे में दिलचस्प ख़तरे और दृश्य मिलते हैं जो दूसरों को विश्वास नहीं करते हैं जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया तो मैंने हमेशा सोचा कि लाभदायक व्यापारियों के पीछे एक बहुत बड़ा रहस्य था। एक अच्छी तरह से गोपनीय रहस्य है कि बैंकों को जनता से रखा जाता था हालांकि इस सोच के अधिकांश वर्षों में कम हो गए हैं मैंने सोचा कि एफएफ के साथी व्यापारियों से यह सुनना दिलचस्प होगा कि अगर उनके पास कोई ऐसी राय है जो वे साझा नहीं करते हैं। (आपको अपने गुप्त को साझा करने की ज़रूरत नहीं है, मुझे दिशानिर्देशों की व्याख्या करें) इस थ्रेड का उत्तर देने के लिए यह टेम्पलेट है। (बस एक गाइड आवश्यक नहीं)। 1. क्या आपके पास व्यापार के संबंध में कितने रहस्य हैं मैं न सोचता हूं कि वहाँ रहस्य हैं जो इसके बारे में नहीं लिखा गया है। लेकिन वहाँ बहुत बेकार बकवास है कि रत्न शामिल हैं वास्तव में कठिन है। यहां तक ​​कि अगर आप एक रत्न देखेंगे, तो आप इसे एक के रूप में पहचान नहीं पाएंगे जो जानकारी वास्तव में वास्तविकता को दर्शाती है और जो केवल इच्छाधारी सोच या सिद्धांत है जो वास्तविकता में काम नहीं करती है, यह सत्यापित करने की प्रक्रिया क्या करना बेहद कठिन है बाजारों में आप मानते हैं कि उनमें से ज्यादातर काम करते हैं, कुछ सिद्धांत काम करते हैं, लेकिन कुछ ऐसी चीजें नहीं हैं जो दशकों से स्थायी रूप से काम करती हैं। मुझे लगता है कि रहस्य या आप क्या कॉल करना चाहते हैं, यह केवल सिद्धांतों का उपयोग करने के लिए और एक लाभदायक प्रणाली बनाने के लिए गठबंधन है। मुझे लगता है कि कई अलग-अलग घटकों के इस विशेष संयोजन को किनारे या मेरे पास के अंत में रहस्य बनाते हैं। 1. डॉन टू ग्रोडी 2. अगर आपके पैसे से पैसे उतारने की संभावना है धन बनाने के लिए आपको डर लगता है 3. रुझान के साथ व्यापार करें। ट्रेंड आपका मित्र है 4. डुप्स खरीदें, रैली को बेचें 5. उचित धन प्रबंधन, जोखिम के साथ: पुरस्कार अनुपात। 6. अपने लाभों को कम्पाउंड मत करो उन्हें वापस लेने के लिए धन के साथ व्यापार करने के लिए आपके संभोग आप नुकसान के लिए कर सकते हैं बेशक आपको एक लाभदायक प्रणाली मिलनी चाहिए जो आपके लिए काम करती है और आपके लिए व्यापार करने का समय। इस प्रश्न से स्वयं को पूछें quot कर सकते हैं मैं छोटे 100usd खाते पर प्रतिदिन या रोज़ रोज़ाना चाहती हूँ यदि आप का जवाब हाँ है तो। जो मुझे यकीन है कि लगभग सभी ने यहाँ कहा है। तो अनुमान लगाओ कि आप एक मिलियनियर हो सकते हैं। लगभग 3 वर्षों में कुछ महीनों तक देना या लेना बेशक आप उन सभी के बारे में देखते और सुनते हैं जो हर महीने या साप्ताहिक खाते पर 100 रिटर्न बना सकते हैं। लगता है कि वे अंत में क्या नुकसान पहुंचाते हैं वे उचित धन प्रबंधन उच्च जोखिम वाले रिटर्न का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप अपने खाते को उड़ाते हैं, इससे पहले कि आप जो कुछ भी हार सकते हैं, वह भी सीमित होता है, यही वजह है कि ज्यादातर लोग कहते हैं कि वे सही हैं। मंच पर 4,5,6,7 साल बाद अगर आपको लगता है कि मेरा बयान झूठा है, तो मैं चाहता हूं कि आप ऐसा करना चाहें, अगर आपके पास एक लाभदायक प्रणाली है जहां आप प्रत्येक दिन सिर्फ 1-2 कर सकते हैं। एक 100usd खाता खोलें और उन छोटे सा रिटर्न और प्रत्येक दिन अपना लाभ बढ़ाएं, तो क्या होगा अगर आप केवल एक वर्ष के लिए 1700 रुपये या तो काम करते हैं तो फिर एक और साल के लिए फिर से करें दूसरे वर्ष पर बेहतर प्रदर्शन करना 41,000 रुपये अब आपके लाभ में एक और साल का व्यापार करें। 9 72,000 बक्स और आप बस इसे फिर से लोगों पर रखते रहें आप पीठ या आप को तोड़ने वाले दिन या यहां तक ​​कि अपने लाभों में से 1-2 भी हार सकते हैं। दूसरे शब्दों में कोई वास्तविक रहस्य नहीं हैं धन समय के साथ आता है अनुलेख और हां, आप एक बड़ा (तेज़) या छोटे (धीमा) खाता आकार से शुरू कर सकते हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि जो लोग एक लाभप्रद व्यापारी बनने की कोशिश कर रहे हैं, उनमें कम से कम 100usd खाता है। 1. क्या आपके पास व्यापार के बारे में कोई रहस्य है (यदि कोई कृपया शेष दिशानिर्देशों को छोड़ दें और मामले पर अपने विचारों पर चर्चा करें) हां, एक 2. आप इसे क्यों गुप्त रखते हैं और दूसरों के साथ साझा नहीं करते हैं कोई भी इसके लिए पूछा नहीं 3 आपके उद्धरणों को साझा करने के संभावित परिणामों के कारण संभवतः कोई भी इसकी संभावना नहीं रख सकता है 4. यदि आप अपने गुप्त को साझा करते हैं, तो क्या आपको लगता है कि अन्य लोग इसे लाभप्रद व्यापार के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं या कई संभावित लोगों को इसका इस्तेमाल करने में विफल हो सकते हैं लेकिन कोई भी इसका उपयोग नहीं कर सकता गुप्त सूत्र का पालन करेंगे मैं इसके बारे में निश्चित ही हूँ 5. यदि आप इसके लिए तैयार हैं तो आप पहली बार अपनी चुप्पी प्रकट कर सकते हैं (पूरी तरह से मितव्ययी विषय नि: शुल्क से गुजारें) मुझे पता है कि मैं जानता हूं। यह अब एक रहस्य नहीं होगा। लेकिन आप जानते हैं कि मेरा मतलब है कि साहस, जोखिम लेने की भावना में नहीं है लेकिन वास्तविकता का सामना करने के लिए साहस इस तथ्य को स्वीकार करने का साहस है कि अगर आपके व्यापार की खोज या गुप्तता में कोई तर्क नहीं है, तो इस तथ्य को स्वीकार करने का साहस नहीं है कि आपकी विधि काम नहीं करती है, उस खाते की वृद्धि को स्वीकार करने के लिए साहस हमेशा धीमा हो जाएगा, यह स्वीकार करने की हिम्मत है कि कोई भी रोज़ाना नहीं कर सकता, साहस यह स्वीकार करने के लिए कि इसमें अर्थशास्त्र सीखने के कठिन काम शामिल हैं और शेष विश्व घटनाओं पर अपडेट किया गया है, यह स्वीकार करने के लिए कि चार्ट केवल माध्यमिक उपकरण हैं, यह स्वीकार करने के लिए साहस है कि अधिकांश सांख्यिकीय उपकरण केवल अपने विशेष तरीकों से इतिहास की प्रस्तुति, हानि की श्रृंखला को स्वीकार करने के लिए साहस , जब तक वे निशानेबाजी हिट नहीं करने के लिए स्थिति रखने के लिए साहस 6. जो अन्य लोगों को सफलता की गुप्तता का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी कड़ी मेहनत करें, केवल उचित सेवानिवृत्त प्रयास करें और जो कुछ भी करें, उसमें तर्क खोजें। 7. कोई अन्य टिप्पणी जो आप करना चाहते हैं इस विषय के बारे में दिमाग में आने वाली किसी चीज पर गहराई में जाना इसे अपने स्थान को छोटा रखें, 1 से अधिक जोखिम न रखें। वॉल स्ट्रीट के चोर

No comments:

Post a Comment