Saturday, 2 December 2017

ओज़फ़ेक्स कार्ड


OzForex Travel Card की समीक्षा - ख़बरदार चीर दर - ऑस्ट्रेलिया फोरम OzForex Travel Card Review - ख़बरदार चीजों को बंद करें मैं शीघ्र ही एक विदेशी यात्रा ले रहा हूं और मैंने एक ओजफ़ेक्स ट्रैवल प्री-पेड मास्टर कार्ड के लिए आवेदन किया। वेबसाइट का दावा है कि उनकी दरें उत्कृष्ट हैं और रूपांतरण दरों की जांच के लिए एक अनुभाग भी है कार्ड के लिए आवेदन करने से पहले मैंने अपनी विदेशी मुद्रा दरों की जांच की और मुझे यह बहुत अच्छा लगता है। यह उनके मुख पृष्ठ पर किया गया था, एक मुद्रा जिसे मुद्रा कनवर्टर कहते हैं। इसलिए मैंने ओजफ़ेन्क्स ट्रैवल प्री-पेड मास्टर कार्ड के लिए आवेदन किया। डाक मेल से आने के लिए 7 व्यावसायिक दिन लग गए मैंने कार्ड को लगभग 1600 एयू डॉलर सौंप दिया ताकि मैं उस यात्रा को मेरी यात्रा के लिए यू.एस. डॉलर में परिवर्तित कर सकूं। 27 अप्रैल, 2012 को जब मैंने अपनी वेबसाइट में ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से अमरीकी डालर में बदलने के लिए लॉग इन किया था, तो मुझे दरअसल ग्राहकों की भलाई के लिए उनकी वेबसाइट पर दिखाए गए दरों में अंतर देखने के लिए हैरान हो गए थे और ये भी कि वे वास्तव में धन के हस्तांतरण के बाद प्रदान किए गए दर प्री-पेड क्रेडिट कार्ड 27 अप्रैल 2012 को 1500 एयूडी के लिए अमेरिकी डॉलर में परिवर्तित होने की दर 1554.2 9 थी। मेरे द्वारा प्री-पेड क्रेडिट कार्ड के लिए धन हस्तांतरित करने के बाद मुझे जो दरें मिलती थी वह यूएस डॉलर 14 9 4.41 थी, 60.88 का अंतर (यह कैसे पागल है)। वेबसाइट पर कहीं नहीं है जो बताता है कि प्री-पेड क्रेडिट कार्ड के लिए दिए गए विनिमय दरें उनकी वेबसाइट पर दिखाए गए दर से अलग हैं। इसके अलावा, आप केवल वास्तविक दरों का पता लगा सकते हैं जब आप पैसे प्री प्रीपेड क्रेडिट कार्ड पर ले जाते हैं और जब आप उसे विदेशी मुद्रा में परिवर्तित करना चाहते हैं अगर उन्होंने वेबसाइट पर एक अनुभाग प्रदान किया था, तो कहा गया है कि प्री-पेड ट्रैवल क्रेडिट कार्ड के लिए मुद्रा रूपांतरण दरें तो मैं इस कार्ड के लिए आवेदन नहीं कर पाता। तो यात्रियों को सावधान रहना आपके पैसे खोने के अलावा, आप इस कार्ड से कुछ नहीं प्राप्त कर रहे हैं जब आप वेबसाइट पर ग़लत विनिमय दर दिखाकर ग्राहकों को लुभाने लगते हैं, तो मैं यही बेईमान व्यापार के रूप में कॉल करता हूं। विदेशी यात्रा करते समय गोल्डन सबक ने अपने सामान्य क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना सीख लिया पूर्व-भुगतान क्रेडिट कार्ड के साथ अपना समय बर्बाद न करें, खासकर ओजफ़ेक्स यात्रा प्री-पेड मास्टर कार्ड के साथ। पैसे खोने के अलावा, मुझे कुछ नहीं मिला। Ozforex वेब साइट से अनुपयुक्त सामग्री की रिपोर्ट करें: quot: हमारे मुद्रा मुद्रा कनवर्टर में दिखाए गए मध्य बाजार की दर न तो उद्धृत दर और न ही क्वाटेलक्वाट दरें हैं वैश्विक मुद्रा बाजारों में बड़े-मूल्य वाले लेन-देन की खरीद और बिक्री दरों के बीच मध्य-बाजार दर मध्य बिंदु से ली गई है। ओज़ेक्सएक्स से प्राप्त होने वाली खरीद या बिक्री दर मध्य बाजार दर के करीब होगी, लेकिन हमारे हाशिये को शामिल किया जाएगा जो आपके हस्तांतरण के आकार को दर्शाता है OzForex दर या मुद्रा गणना की सटीकता की गारंटी नहीं देता है। कृपया उपयोग की शर्तों को पढ़िए, इसलिए मुझे लगता है कि ट्रैवल कार्ड के लिए आवेदन करना अभी तक एक चेतावनी का एक और मामला है अनुपयुक्त सामग्री की रिपोर्ट करें वेबसाइट पर, वे उद्धृत दर 1.036 थी। यह मध्यरात्र है आप उस दर से किसी से भी नहीं जा सकते हैं यदि आप 1 में से एक के भीतर आ सकते हैं तो आप एक उपभोक्ता के रूप में बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं, और आपके औसत क्रेडिट कार्ड (वेस्टपैक कहते हैं) पर आपको 2.5 से 3 तक मिलता है। ऐसा लगता है कि आप प्रीपेड कार्ड के साथ मध्यरात्रि से लगभग 3.7 मिल चुके हैं। यह पोस्ट-पेड कार्ड के रूप में अच्छा नहीं है, लेकिन I39d कहते हैं कि यह अन्य प्रीपेड ट्रैवल कार्ड के मुकाबले खराब है। अगर आप एक विनिमय दर में लॉक करना चाहते हैं, तो मैं इन प्रीपेड कार्ड के लिए देख सकता हूं कि एकमात्र लाभ है I एक कार्ड जैसे 28 डिग्री आपको बेहतर दर (मास्टरकार्ड ग्लोबल रेट) देगा, लेकिन अगर अगले हफ्ते (हमेशा संभव) से एयूडी 2 बूँदें तो आप प्रीपेड कार्ड पाने में बेहतर होंगे। यह जोखिम बनाम सुविधा बनाम लागत व्यापार के सभी हिस्से का है आपको इन चीजों को अपनी आंखें खोलने की ज़रूरत है वास्तविक मुद्दा यह है कि आप वास्तविक विनिमय दर का पता लगा सकते हैं अन्य क्रेडिट कार्ड के साथ भी एक मुद्दा है। अगर आप एक मास्टरकार्ड का उपयोग करते हैं, तो आप भुगतान करने के 48 घंटों के बाद वे अपनी वेबसाइट पर उन दर का उपयोग कर सकते हैं। अनुचित सामग्री की रिपोर्ट करें मैं आमतौर पर सभी विदेशी यात्राओं के लिए अपना सामान्य क्रेडिट कार्ड का उपयोग करता हूं। यह पहली बार था कि मैं प्रीपेड क्रेडिट कार्ड (बड़ी गलती) के लिए गया था। यहां तक ​​कि सामान्य क्रेडिट कार्ड के साथ 3 चार्ज भी, जो कि मेरे बैंक के आरोपों के कारण मुझे अभी भी विनिमय दर अच्छी लगती है I अगर यह मामला था, तो मैं travellex. au से यूएस डॉलर में कैश खरीदा होता था जो 1507.44 एयू डॉलर के लिए 1510 यूएस डॉलर प्रदान करता है। समय और धन का एक पूर्ण बेकार अनुचित सामग्री की रिपोर्ट वैसे भी, हमें यहाँ स्पष्ट होना चाहिए। एयू बाजार में प्रीपेड क्वाल्ट्रॉक्ड कांटाकार्ड कार्ड प्रीमियम उत्पाद हैं। वे आपको एक अतिरिक्त कार्ड, संबद्ध सुरक्षा और विनिमय दर में लॉक की आपूर्ति करते हैं। हालांकि, आपको क्रेडिट कार्ड प्रदान की गई दर नहीं मिलती है, और आपके पैसे वापस लेने, टॉप-अप करने, या अपने देश में अपने कार्ड का उपयोग करने या यहां तक ​​कि अप्रयुक्त कार्ड छोड़ने के लिए अक्सर अतिरिक्त शुल्क होते हैं। क्रेडिट कार्ड VISAMastercard आदि द्वारा लागू मानक विनिमय दर का उपयोग करते हैं (आमतौर पर मध्यरात्रि से लगभग 1), लेकिन जारी करने वाला संस्थान अक्सर उस के ऊपर शुल्क लेता है यह 0 से ऊपर की ओर भिन्न हो सकता है, लेकिन आमतौर पर लगभग 2 है। नकद विनिमय काफी जटिल फीस और कमीशन के प्रतिस्पर्धी बाजार में चल रही है। ओपेरा हाउस के बाहर या हवाई अड्डे पर छोटे लेनदेन के लिए मध्यस्थ से 25 तक का भुगतान करने की उम्मीद है, और विशेष छूट ऑपरेटरों में मध्य-मध्य से 1.5 रूपए के बराबर है। आपके मामले में आपने ओज़फ़ेन्क्स कार्ड पर एक यात्रा की थी, लेकिन आप जिस सूचना को उपलब्ध कराते हैं, वह निश्चित रूप से पेपरपेड ट्रैवल पैनक्वाट श्रेणी में किसी अन्य कार्ड के मुकाबले कुछ भी बदतर नहीं है, वास्तव में आप ने जो कहा है वह इससे बेहतर होगा। यह चुनें कि कौन से विधि आपके जोखिम, लागत और सुविधा प्रोफ़ाइल को पूरा करती है आपके मामले में, मैं एक क्रेडिट कार्ड की तलाश कर रहा हूं जो ओएस लेनदेन के लिए कोई शुल्क नहीं लेता है। अनुचित सामग्री की रिपोर्ट करें 7। Re: ओज़फ़ोर्ड ट्रैवल कार्ड की समीक्षा करें - सावधान आरप ऑफ दरें अप्रैल 27, 2012, 12:38 पूर्वाह्न -: - TripAdvisor स्टाफ से संदेश -: - यह पोस्ट ट्रिप एडवाइस समुदाय द्वारा अनुपयुक्त होने के लिए निर्धारित किया गया था और इसे हटा दिया गया है । TripAdvisor फ़ोरम पोस्टिंग दिशानिर्देशों की समीक्षा करने के लिए, कृपया इस लिंक का अनुसरण करें: tripadvisorpagesforums. postingguidelines. html हमारा स्टाफ उन पदों को भी हटा सकता है जो हमारे पोस्टिंग दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते, और हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। TripAdvisor यात्रा समुदाय का एक हिस्सा होने के लिए धन्यवाद पर हटाया गया। 1:07 am, 27 अप्रैल, 2012 यह ऑज़रेक्स टीम से सैंड्रा है। आईडी कुछ बिंदुओं को स्पष्ट करना चाहता है जो भ्रम पैदा करने लगते हैं। जैसा कि ऊपर बताया गया है कि मध्य बाजार दरों और ग्राहक दरों के बीच अंतर है मध्य बाजार की दर न तो उद्धृत दर और न ही क्वाट्सक्लॉट दरों हैं वे वैश्विक मुद्रा बाजारों में बड़े-मूल्य वाले लेन-देन की खरीद और बिक्री दरों के मध्य मध्य बिंदु से प्राप्त होते हैं। ओज़ेक्सएक्स से प्राप्त होने वाली खरीद या बिक्री दर मध्य बाजार दर के करीब होगी, लेकिन इसमें हमारे मार्जिन शामिल होंगे यह बाजार के विभिन्न प्रकारों और ग्राहकों की दरों को अलग-अलग प्रदर्शित करने के लिए उद्योग मानक है। हमारी वेबसाइट पर ट्रैवल कार्ड अनुभाग में आप एक ऐसा पृष्ठ पा सकते हैं जो हमारी ट्रैवल कार्ड विनिमय दर का खुलासा करती है और आवेदन से पहले पूर्ण दर पारदर्शिता प्रदान करती है। एक बार कार्ड को धन के साथ लोड किया गया है और आप अपनी पसंद की मुद्रा ऑनलाइन बदल रहे हैं, तो पहले दर आपको रूपांतरण दर तय करने से पहले सटीक दर और गारंटीकृत राशि को देखने के लिए दिखाई देती है। हमारे ट्रैवल कार्ड की कीमत के बारे में, हमने अपने प्रतिद्वंद्वियों के अनुरूप होने के लिए बाजार में खुद को स्थान दिया है। हमारे कार्ड की दरें थोक दर से 4 अधिक हैं (उदा।, जिसे आप समाचार पर या हमारे सामान्य मुद्रा कनवर्टर पर देखते हैं) प्रीपेड ट्रैवल कार्ड्स के लिए हमारे प्रतिद्वंद्वियों की दरों की तुलना में हमारी सबसे हालिया तुलना ने संकेत दिया है कि मुद्रा जोड़े के बहुमत पर थोड़ी कम हो सकती है। ट्रैवल कार्ड के उत्पादन, प्रसंस्करण और सुविधा में किए गए अतिरिक्त खर्चों के कारण हमारे ऑनलाइन हस्तांतरण व्यवसाय की तुलना में एक व्यापक मार्जिन लागू किया जाता है जिससे आपको विश्व स्तर पर इसका इस्तेमाल करने की अनुमति मिलती है। हमारा सुझाव है कि ग्राहकों को केवल ट्रैवल कार्ड विनिमय दर की तुलना न करें लेकिन यह भी विचार करें कि हम एक पुनः लोड शुल्क नहीं लेते हैं और केवल एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई प्रदाता हैं जो नहीं करता है। हमारी ट्रैवल कार्ड एटीएम शुल्क बहुत कम है और आप बीपी के जरिए यात्रा के दौरान 0 प्रभार के साथ पुनः लोड कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैवल कार्ड के लिए हमारे मूल्य निर्धारण को समझने में सहायता करता है। हम समझते हैं कि अन्य ट्रैवल मनी ऑप्शंस (कैश, क्रेडिट कार्ड आदि) की तुलना करते समय यह कठिन हो सकता है क्योंकि उनके पास सभी के अपने सकारात्मक और नकारात्मक होते हैं। कृपया हमें बताएं कि अगर कोई और चीज है जो स्पष्ट नहीं है। ऑक्सफोएक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड 1 में से 1 का। 1 9 नवंबर 2015 को समीक्षा की गई। यहां कई समीक्षकों की तरह भी मैं भी इस भीड़ से फट जा रहा हूं। मैक्वायरि बैंक आपको कोई शर्म नहीं है, मैंने कई हज़ारों डॉलर अपने मैक्वायरी बैंक ओजफ़ेक्स ट्रैवल कार्ड में चुकाए हैं I उन एयू को अमेरिका में बदलने के लिए, मैंने उनके उद्धृत रूपांतरण दर का भुगतान किया है जो उनकी फीस और लाभ को शामिल करता है। उन्होंने अब फैसला किया है कि यात्रा कार्ड के कारोबार में नहीं रहना चाहते हैं और अब यह आग्रह कर रहे हैं कि मैं अपने यूएस को वापस खुद बेचूं, खुदरा रूपांतरण दर पर भी। दूसरे शब्दों में वे मुझे बस से बाहर निकलने के अपने निर्णय के लिए चार्ज करना चाहते हैं बाजार दर (जैसे कोई इनबिल्ट फीस या लाभ के साथ नहीं) को खरीदने के लिए और हमें मुआवजा देने के लिए (5 कहना) पुन: पूछे जाने के लिए मुझे उचित और निष्पक्ष दृष्टिकोण (और जो अन्य लोगों ने यहां शिकायत की है) की पेशकश की है। हमारे एयू वापस अमेरिका के लिए (या जो भी) हमारी अगली यात्रा के लिए तैयार मूल रूप से वे दुकान को बंद करने के अपने फैसले से मुनाफा कमा रहे हैं। हमारे पैसे वापस ए. यू. में परिवर्तित करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दर अपराधी हैं I हम सभी को इस बारे में मीडिया (पारंपरिक और सामाजिक) पर जाना चाहिए। Ozforex और वित्तीय लोकपाल (जो बैंकों द्वारा वित्त पोषित किया जाता है) द्वारा प्रदान किए गए विवाद समाधान तंत्र, परेशानी के लायक नहीं हैं। मैं लंदन को एक ईंट पर शर्त लगा सकता हूं कि इस फ़ोरम में उठाए गए शिकायतों का जवाब देने वाला ओज़फ़ेन्क्स अधिकारी जो जल्द ही गायब हो जाएगा। क्या मैं सुझाव दे सकता हूं कि अगर आपको इस संगठन के साथ एक ऐसी ही समस्या है तो आपको एक प्रसिद्ध वित्तीय पत्रकार से संपर्क करना चाहिए और स्थिति को उसके बारे में समझाएं। यहां एक बहुत अच्छी कहानी है अपने स्थानीय समाचार पत्रों की कोशिश करें या रेडियो वापस बोलें। अधिकांश एबीसी रेडियो स्टेशनों में साप्ताहिक उपभोक्ता मामलों के कार्यक्रम हैं जो हवा पर शिकायतें लेता है। संसद के अपने स्थानीय सदस्य (सदस्यों) को एक या दो ईमेल भ्रामक नहीं होंगे। चलो दोस्तो। शहर का बड़ा अंत अपने आप को औचित्य दें संकेत: मीडिया के साथ आपके पत्राचार में सुनिश्चित करें कि आप मैक्वेरी बैंक को कम से कम एक बार देखेंगे मुझे लगता है कि ओजफ़ेन्क्स बहुत जल्द ही चलेगा। 1 व्यक्ति ने यह सहायक पाया, क्या आप हां उत्पाद अब 5 में से 1 को वापस ले लिया है। समीक्षा 18 नवम्बर, 2015 को अगर आपके पास ऐसा कोई है जैसा मेरे पास है आपको बस इतना करना होगा कि नहाने के बिना अपनी 3 मुद्राओं को वापस लेने का एक तरीका तैयार हो। सौभाग्य। सोचा था कि मैं स्मार्ट, एलआईडी के छुट्टियों के पूर्व टैंक के लिए कार्ड लोड हो रहा था। ऐसे हबर्स यूयू एक बैंक जारी उत्पाद मन की शांति के साथ आपके द्वारा किए गए दर में आप क्या खो देते हैं 1 व्यक्ति को यह सहायक मिल गया, क्या आप हां हाय बरडन, सभी मुसीबतों के लिए हमारी माफी माँगने के लिए आप बीते हैं। हम आपके लिए यह बढ़ने के लिए खुश हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण भेजें और मार्केटिंग ज़ोरफ़ोरेक्स। पर समीक्षा करें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स 1 9 नवंबर 2015 को पोस्ट किया गया। 5 में से 2 अक्टूबर को समीक्षा। 14 अक्टूबर 2015 को मैंने बंद होने से पहले मेरी छुट्टियों को पूरा करने में कामयाब रहा, लेकिन अभी भी कुछ पैसे छोड़ दिए। वापस ऑड में कनवर्ट किया गया और इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण प्रक्रिया के माध्यम से चला गया। यह 6 हफ्ते पहले था और नॉन ट्रैवल कार्ड से चला गया, लेकिन मेरे खाते में नहीं। फोन कॉल और ईमेल कोई अंतर नहीं लग रहे हैं 1 व्यक्ति ने यह सहायक पाया, क्या आप हां हाय, आप सभी मुसीबतों के लिए क्षमा चाहते हैं जो आप के माध्यम से चले गए हैं। हम इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण और इस मुद्दे का एक संक्षिप्त विवरण marketingozforex. au भेजें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स अक्टूबर 16, 2015 को पोस्ट किया गया था अंत में कुछ कुंद ईमेल के बाद धन वापस किया गया था। मक्केरी के माध्यम से सभी प्रतिक्रियाएं बहुत धीमी हैं - कुछ पैसे हस्तांतरित करने के लिए 7 वीक। ग्राहक सेवा के बारे में जानने के लिए उनके पास थोड़ा सा है मैंने नहीं। अधिक पढ़ें 25 अक्टूबर 2015 को 5 में से 1 में तैनात ईजीजी पॉप। 25 सितंबर, 2015 को समीक्षा की गई। ओज़ॉरेक्स039 के स्वागत पत्र के मुताबिक, मेरे ओज़फ़्रॉफ़्रॉफ़ यात्रा कार्ड, जिसे मैं फरवरी 2016 में जापान की यात्रा के लिए अप्रैल 2015 में स्थापित किया था, मुझे प्रदान करता है सुरक्षित, सरल विदेशी मुद्रा जब मैं यात्रा कर रहा हूं और सुविधाओं और लाभ हैं जिसमें सुविधा, मूल्य, विश्वव्यापी पहुंच और आसान लोडिंग शामिल है। खैर, जब ये नवम्बर में कार्ड बंद हो जाएंगे, इससे पहले कि येन का उपयोग करने का मौका मिलेगा, जिसे मैंने खरीदा था जब विनिमय दर अच्छी थी। अब मैं केवल AUD के लिए आदान-प्रदान कर सकता हूं और यदि मुझे कम विनिमय दर पर फिर से खरीदना होगा तो वह हार जाएगी। मुझे अब क्यों खोना चाहिए जब 6 महीने के लिए मेरे पैसे का भुगतान किया गया और I039m मैं खरीदा हुआ उत्पाद नहीं प्राप्त कर रहा था और मैंने सोचा कि मैक्वेरीऑफरेक्स एक प्रतिष्ठित कंपनी डजी, डग्स, डोडी था। 3 लोगों को यह सहायक मिल गया, क्या आप हां हाय वी, आप अपना समय निकालने और हमें समीक्षा छोड़ने के लिए धन्यवाद। हम इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण और इस मुद्दे का एक संक्षिप्त विवरण marketingozforex. au भेजें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स 25 सितंबर 2015 को पोस्ट किया गया हाय सब, हमारे पास एक ओजफ़ेन्फ़स कार्ड है, आज की खोज की गई है कि 12615 का एक हैक किया गया है, इस महीने की शुरूआत में उन्होंने फ़्रेंच ऑनलाइन दुकानों से 7,500.00 एयू मूल्य का सामान खरीदा है। हमने कार्ड पर फोन नंबर के माध्यम से ओज़फ़ेन्क्स को इसकी सूचना दी, लेकिन उस व्यक्ति को समझना मुश्किल हो गया, जिसने जवाब दिया, उन्होंने कहा कि उसका कोई ईमेल पता नहीं है, लेकिन इस मामले को अपने विवाद टीम के पास भेज देगा, उन्होंने कहा 6 से 8 सप्ताह मैंने ओज़फ़ेन्क्स सिडनी एंबेड को ईमेल किया, जिसमें कार्ड पर नंबर फोन करने के लिए उत्तर दिया गया। मैंने यहां क्या पढ़ा है, मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है अब हमारे दूसरे ओज़फ़ेक्स कार्ड में धन एईएम पर वापस स्थानांतरित करने के लिए एटीएम से अधिक खर्च हमारे लिए चित्रा हमने पर्याप्त खो दिया है मैं अनुमान लगा रहा हूं कि वहाँ एक ही नाव में और भी बहुत कुछ है, जैसा कि हमारे पास है, अगर वहाँ बहुत कुछ है तो यह वर्तमान समय के साथ चर्चा करने का समय हो सकता है यदि वे इसे टीवी पर रखते हैं तो मुझे यकीन है कि बहुत सारे ओजफ़ेन्क्स कार्ड धारकों को उनके कंप्यूटर अपने संतुलन की जांच करने के लिए डग डग एस ने 12 जून, 2015 को हाय डौग पूछा, इस बारे में सुनने के लिए खेद है, हम इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं क्या आप कृपया अपने संपर्क विवरण को ईमेल कर सकते हैं: विपणनजॉर्फ़ेक्स। ओएफ़एक्स ने 15 जून, 2015 को उत्तर दिया आप अपनी समीक्षा पढ़ चुके हैं। मुझे अभी भी चोरी हुई धन वापस आ गया था और यह 76 दिन है क्योंकि मैंने विवाद दर्ज किया है। मुझे भी 6 से 8 सप्ताह बताए गए थे। मैंने एफओएस के लिए शिकायत की है और एसीसीसी को शिकायत की है। विपणन विभाग आपको सलाह देता है कि वे इसे गंभीरता से लेते हैं। खैर, मैं भी 6-8 सप्ताहों को बहुत गंभीरता से बताया जा रहा हूं। इस नोट डग पर, और वर्तमान में सार्वजनिक होने के लिए टिप्पणी को प्रतिबंधित करने के लिए सलाह पर, मुझे आशा है कि आपको त्वरित रिज़ॉल्यूशन प्राप्त होगा एलेक्स 2001 ने 16 जून 2015 को उत्तर दिया हाय ओजफ़ेन्फ़ आधिकारिक, संपर्क बनाने के लिए धन्यवाद, मैंने अपने संपर्क विवरणों के साथ मार्केटिंग ज़ोरफ़ेरक्स को जवाब दिया है। मैं इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेता हूं, हमारे आयु वर्ग के हमारे अधिकांश दोस्तों को ऑनलाइन से जुड़े नहीं होते हैं किसी भी प्रकार के बैंकिंग के रूप में वे सिर्फ don039t विश्वास या प्रणाली को समझते हैं और सुरक्षा के बारे में संदेह है हमने हालांकि इस आधुनिक तकनीक को गले लगा लिया है और केवल एक क्रेडिट कार्ड पर एक अन्य अनधिकृत लेनदेन था जिस पर बैंक ने बहुत जल्द जांच की और वापसी की। ओज़फ़ेन्क्स के साथ इस घटना के कारण हमने आपकी सुरक्षा व्यवस्था में सभी आत्मविश्वास खो दिया है क्योंकि सभी अनधिकृत लेनदेन पर उपयोग किए जाने वाले कार्ड नंबर आपके द्वारा दिया गया अतिरिक्त कार्ड था, जिसका हमने कभी इस्तेमाल नहीं किया है और यह इस तथ्य से समर्थित है कि केवल इस समय कार्ड नंबर एक लेनदेन इतिहास रिपोर्ट पर दिखाई देता है जो अनधिकृत लेनदेन के लिए है। इसके परिणामस्वरूप, अब हमें सामान्य रूप से ऑनलाइन बैंकिंग की सुरक्षा के बारे में संदेह है। हमारे कार्ड की पीठ पर फोन नंबर को फोन करने पर हमें यह प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक थी, मुझे लगता है कि कॉल एक विदेशी कॉल सेंटर के पास गई थी क्योंकि बातचीत में समय का विलंब विदेशी व्यक्ति को समझना मुश्किल था। सादर, डग डग एस ने 16 जून, 2015 को इस उत्पाद की समीक्षा पढ़ने के बाद कहा था कि मैं इसे एक उद्धरणकर्ता के रूप में उद्धृत करना चाहूंगा। क्योंकि ओज़फेंक्स इस पृष्ठ पर नज़र रखता है, इसलिए मैं आपको अपने उत्तर के लिए पूछता हूं कि कार्ड धोखाधड़ी को ठीक करने के लिए सही और सही समय क्या है खैर ब्रेट, दुर्भाग्यवश, यह अच्छी खबर नहीं है। पीडीएफ 6 से 8 सप्ताह या 45 दिन बताता है। कॉल सेंटर कर्मियों ने यह भी बताया है। यह मेरी स्थिति और दूसरे ग्राहक एलेक्स में सच्चाई से बहुत दूर है। मैं 8 सप्ताह का हूँ और अभी भी मेरे चुराए हुए पैसे के 14 रुपये की वापसी के लिए इंतजार कर रहा हूं। केवल इस सप्ताह रिफंड का एक हिस्सा प्राप्त हुआ। मैंने 12 फरवरी को इस धोखाधड़ी के कॉल सेंटर को सलाह दी। ओज़ फॉरेक्स ने 14 मई तक धोखाधड़ी के मास्टर कार्ड की सलाह नहीं दी थी। मास्टर कार्ड के पास 14 वें मई से शुल्क का जवाब देने के लिए 45 दिन का समय है। मैंने ओज़ फॉरेक्स को कई बार एक महीने से अधिक के लिए यह सब स्पष्ट करने के लिए कहा है और केवल इस हफ्ते उत्तर प्राप्त किया है। उनके पास सबसे खराब ग्राहक सेवा है जो मैं किसी संचार के बगल में आ चुका हूं। हफ्तों के लिए मैं अपनी प्रतिक्रिया के साथ अद्यतन के लिए पूछ रहा था इसके विवाद पर इस तथ्य के लिए उन्हें इस पर गौर करने के लिए एक महीने का समय लगता है और फिर मास्टरकार्ड को सलाह दें, बस यह दिखाता है कि वे इस मामले को हल करने के लिए जल्दबाजी में थे। मैक्क्वाइ बैंक में भी एक सज्जन से बात की, उन्होंने कहा कि धोखाधड़ी को देखने के लिए अपमान करने के लिए केवल 2 सप्ताह लगाना चाहिए। इस उत्पाद की समीक्षा साइट पर सभी 3 औज़ फॉरेक्स ग्राहकों को हमारे ओज विदेशी मुद्रा खातों को बंद कर दिया जाएगा या जैसे ही हमारे पास सभी पैसा वापस आएंगे मैं इस कार्ड की सिफारिश नहीं करेगा मैंने बाद में अन्य ट्रैवल कार्डों में देखा है और विनिमय दर बहुत समान हैं। आपके निर्णय के लिए गुड लक। सिंडी ने 29 मई, 2015 को उत्तर दिया

No comments:

Post a comment