Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा मलेशिया अवैध विदेशी


मलेशिया के केंद्रीय बैंक राज्यों विदेशी मुद्रा अनिवार्य है हम उन अधिनियमों द्वारा दिए गए कई विकल्प प्राप्त हुए, लेकिन ईए 1 9 53 और एमसीए 1 9 8 और ईसीएम 9 के बारे में कैसे अनजान हो, हम में से कुछ हो सकते हैं क्या एक दिन दोस्तों, खुद को बच्चे न मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार की अनुमति नहीं है चाहे आप अपने खाते का व्यापार करें या नहीं। बीएनएम वेबसाइट पर जाएं और अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न देखें जो वे हाल ही में आए थे। bnm. gov. mymicrositesfxa। aqs. htm04q01 मैं मलेशिया में विदेशी मुद्रा खरीद और बेच सकता हूं आप एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 की धारा 4 के तहत निर्धारित बैंक नेगारा मलेशिया द्वारा अनुमति वाले अधिकृत डीलरों और उन संस्थाओं के साथ केवल विदेशी मुद्रा खरीद या बेच सकते हैं। अधिकृत डीलरों लाइसेंस प्राप्त वाणिज्यिक हैं बैंकों और लाइसेंस प्राप्त इस्लामी बैंक कृपया अधिक जानकारी के लिए bnm. gov. my पर वेबसाइट देखें। वापस शीर्ष पर है इंटरनेट अनुमति के माध्यम से विदेशी मुद्रा का कारोबार है। निवासियों को इंटरनेट के माध्यम से मुद्रा व्यापार करने की अनुमति नहीं है। निवासियों को केवल अधिकृत डीलरों और बैंक नेगरा द्वारा अनुमत उन संस्थाओं के साथ मलेशिया में मुद्रा खरीदने या बेचने की अनुमति है। कृपया अधिक जानकारी के लिए bnm. gov. my पर वेबसाइट देखें। वे क्या कह रहे हैं कि किसी को अधिकृत डीलरों को छोड़कर विदेशी मुद्रा व्यापार करने की अनुमति नहीं है। और अधिकृत डीलर्स कौन हैं bnm. gov. myindex. phpch17amppg697ampac606 उनमें से 52 सूचीबद्ध हैं और वे सभी बैंक हैं अपने आप को न करो, अगर आप अभी भी सोचते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, यह कानूनी है, यह एक भरी हुई बंदूक के साथ रूसी रूले खेलने की तरह है। यदि आप पकड़े गए तो दंड ऐसे ही हो जाएगा। यदि कोई ऐसी गैरकानूनी योजना में भाग लेता है तो जोखिम क्या शामिल है इस तरह की एक अवैध योजना में भागीदारी एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 के तहत एक अपराध है और सजा पर। आरएम 1 मिलियन से अधिक नहीं जुर्माना या पांच साल से अधिक की अवधि के लिए कारावास के लिए उत्तरदायी है या केवल दोनों ही उन स्कैमर या उन लोगों के बारे में बात कर रहे हैं जो गैरकानूनी गतिविधियां कर रहे हैं। ध्यान दें कि बीएनएम उन सभी को मानता है जो इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा को अवैध रूप में ट्रेड करता है (मलेशिया में) पहले सूचीबद्ध 52 बैंकों को छोड़कर। यदि आप अधिक जानना चाहते हैं, तो अपनी साइट पर जाएं और अकसर किये गए सवाल पढ़ें और आपको स्पष्ट रूप से व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित बीएनएम का रुख पता चल जाएगा। न अपने बच्चे को और न अपने पैंट के साथ पकड़े नीचे। जब आप अदालत में आरोप लगाते हैं तो आप यह नहीं कह सकते कि आप कानून से अनजान हैं क्योंकि कानून की अज्ञान रक्षा नहीं है। मैंने दुश्मन को देखा है, और यह मुझे है दोस्तों, अपने आप को don8217t बच्चे मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार की अनुमति नहीं है चाहे आप अपने खाते का व्यापार करें या नहीं। बीएनएम वेबसाइट पर जाएं और अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न देखें जो वे हाल ही में आए थे। bnm. gov. mymicrositesfxa। aqs. htm04q01 8226 मैं मलेशिया में विदेशी मुद्रा खरीद और बेच सकता हूँ आप एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 की धारा 4 के तहत निर्धारित बैंक नेगारा मलेशिया की अनुमति के साथ ही अधिकृत डीलरों और उन संस्थाओं के साथ विदेशी मुद्रा खरीद या बेच सकते हैं। अधिकृत डीलरों लाइसेंस प्राप्त हैं वाणिज्यिक बैंक। कृपया मेरी पिछली पोस्ट पढ़ें और आशा करें कि हम अर्थ की तुलना कर सकते हैं। टीका एक अच्छा वकील प्राप्त करें यह आप बम की लागत अभ्यस्त lol ps एक अच्छे वकील की भर्ती की तुलना में आपकी सबसे बड़ी हार कितनी बड़ी है आप लोग बहुत से बात करते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि वकील भी किराए पर नहीं कर सकते। यह आपके गलतफहमी को हल करने में मदद करेगा, मुझे आशा है कि आप अपने शीर्ष वकीलों के माध्यम से कानूनी मामलों को समझते हैं। कानूनी मामलों सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं है 2 interprete इस मामले पर चर्चा करने के लिए आपको एक वकील की ज़रूरत है एक वकील की अनुपस्थिति में, कृपया कानून और बैंकिंग अधिनियमों की एक मॉकरी न करें, जिन्हें पहले से राजपत्रित किया गया है। दोस्तों, खुद को बच्चा मत मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार की अनुमति नहीं है चाहे आप अपने खाते का व्यापार करें या नहीं। बीएनएम वेबसाइट पर जाएं और अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न देखें जो वे हाल ही में आए थे। bnm. gov. mymicrositesfxa। aqs. htm04q01 मैं मलेशिया में विदेशी मुद्रा खरीद और बेच सकता हूं आप एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 की धारा 4 के तहत निर्धारित बैंक नेगारा मलेशिया द्वारा अनुमति वाले अधिकृत डीलरों और उन संस्थाओं के साथ केवल विदेशी मुद्रा खरीद या बेच सकते हैं। अधिकृत डीलरों लाइसेंस प्राप्त वाणिज्यिक हैं बैंक और लाइसेंस प्राप्त मैं उर दृश्य से दृढ़तापूर्वक सहमत हूं। कोज की अंतिम सुनवाई कोर्ट के साथ आराम कर सकती है, वकील की ओर से सुनवाई के बाद और नहीं कर सकते। लेकिन तब तक, सुरक्षित पक्ष पर होना बुद्धिमान है इसलिए पीपीएमएम की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक है। व्यापार को वैध बनाने के लिए सरकार को आश्वस्त होना चाहिए जून 2009 में शामिल हुए: स्थिति: मार्केट स्लेव-ओवरवर्कयुक्त 283 पदों का प्रतिनिधित्व किया, वैसे भी, यह एक सामान्य जानकारी है जो मैं हर किसी के लिए, न कि आप के लिए दे रहा हूं। अगर आपको लगता है कि जो मैं आपको बता रहा हूं वह गलत है, तो आप जो विश्वास करते हैं उसके साथ आगे बढ़ें। मैं किसी को मुझ पर विश्वास करने के लिए मजबूर नहीं कर रहा हूं मैंने बीएनएम के साथ फोन पर बहस करने के लिए कई घंटे बिताए हैं और यही वह फोन पर मुझे बताया था। मैं उनकी वेबसाइट पर गया और यह वही है जो मुझे वहां मिले। अभी भी विश्वास नहीं करते फिर भी एक वकील की जरूरत है तो फिर एक वकील मिल जाए और अपनी राय पूछें। मुझे और बाकी लोगों के लिए, जो मानते हैं कि माफ करना सुरक्षित है, तो यह चेतावनी लागू होती है। उन लोगों के लिए जो कम देखभाल नहीं कर सके, अच्छे शुभकामनाएँ मैंने दुश्मन को देखा है, और यह मुझे है वैसे भी, यह एक सामान्य जानकारी है जो मैं हर किसी के लिए दे रहा हूं, न कि आप। अगर आपको लगता है कि जो मैं आपको बता रहा हूं वह गलत है, तो आप जो विश्वास करते हैं उसके साथ आगे बढ़ें। मैं किसी को मुझ पर विश्वास करने के लिए मजबूर नहीं कर रहा हूं मैंने बीएनएम के साथ फोन पर बहस करने के लिए कई घंटे बिताए हैं और यही वह फोन पर मुझे बताया था। मैं उनकी वेबसाइट पर गया और यह वही है जो मुझे वहां मिले। अभी भी विश्वास नहीं करते फिर भी एक वकील की जरूरत है तो फिर एक वकील मिल जाए और अपनी राय पूछें। मुझे और बाकी लोगों के लिए, जो मानते हैं कि माफ करना सुरक्षित है, तो यह चेतावनी लागू होती है। जो बात आप कह रहे हैं, उसके बारे में हम विश्वास करते हैं या नहीं मानते हैं। आपको कानूनी कार्यवाही की प्रक्रिया के बारे में भी समझना चाहिए। इससे पहले कि आप किसी न्यायालय में मामला दर्ज किया जाए, बीएनएम अधिकारियों को जांच करना पड़ता है (जो मुझे विश्वास है, वे अब उनके दौर कर रहे हैं)। यह जांच करना जरूरी है कि क्या अपराधियों के खिलाफ मामला हो सकता है या नहीं। और यह इस मामले की जिम्मेदारी है जिसमें साक्षात्कार की आवश्यकता होती है जिसमें शामिल सभी दलों के साथ साक्षात्कार होता है यदि वे संतुष्ट हैं, तो उनके पास एक मामला है, फिर वे अदालत में जाते हैं। कोर्ट ऑफ़ लॉ में, न्यायाधीश रीडिंग करेंगे और अदालत में पूर्ववास्तव की समीक्षा करेंगे, (यह सिर्फ सादे अंग्रेजी नहीं है। इसे कानून भाषा में पीएचडी होना चाहिए।) दोनों बीएनएम कानूनी अधिकारियों और आपके अच्छे वकील अपने सबसे अच्छे तर्क प्रस्तुत करेंगे। अगर न्यायाधीश प्रीसीडिंग में केस का संदेह है, तो जज साहजक्वाट के मामले का त्याग करेगा। इसलिए इस मामले में, बीएनएम के अधिकारियों की नौकरी के लिए छह न्यायालय में छह प्रकरण लाने के लिए दांव पर लगा है। तो इससे पहले एक लंबा रास्ता तय हो रहा है, अगर कभी ऐसा होता है तो ऐसा होता है हम सब इसके बारे में चिंतित हैं, इसकी वजह से संयुक्त राष्ट्र ज्ञानी मनोविज्ञान की चिन्तता है, जो अभी भी मानव स्वभाव है। बस कल्याण से व्यापार करें, उंगलियों को झटके न दें, आप बिना किसी समय लाभ कमाएंगे..हाहा, एक महान सप्ताहांत हो। यह इस थ्रेड के लिए मेरी आखिरी पोस्ट होगी। निवासी का मतलब है कि इस देश में रहने वाला कोई भी व्यक्ति चाहे आप एक नागरिक, ग्वाइ-लॉर, आगंतुक, पर्यटक, आदि भी बाह्य अंतरिक्ष से विदेशी हो, जब तक आप 1 मैलेशिया नामक भूमि में हैं, आप इंटरनेट पर व्यापार नहीं कर सकते, केवल बैंक उन्हें आप की जांच या ठीक करने के लिए इंतजार करने की ज़रूरत नहीं है आग के साथ खेलना क्यों चाहते हैं, कचरे का समय मत समझने का प्रयास करना यदि यह उनका नियम है, तो इसके बारे में कुछ भी नहीं है। बहुत बुरा। और उद्धरण-क्यूरुट तरीके से ऐसा करने की कोशिश न करें जिससे वे उम्मीद कर सकें और कार्रवाई करें। अगर आप पहले से हैं तो आप क्या करेंगे? मुझे लगता है कि आप इसे मुद्रा व्यापार छोड़ रहे हैं तो जे यह पुरानी खबर है और याद रखिए, कलौ दाह अवैध है, क्यों अधिकारियों ने विदेशी मुद्रा एक्सपो को विदेशी मुद्रा दलालों को एलएलएल पर एलएलएल को आमंत्रित करने की अनुमति दी थी, नियमों को समझने और समझने के लिए बीएनएम ने कहा था। जंगन सीपेट मेलटाह, बिकनी मालु मलेशियाई सजा। इसके अलावा, यदि आप किसी व्यक्ति के पैसे नहीं ले रहे हैं या योजनाओं में शामिल नहीं हैं, तो बताएं कि आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है। धन्यवाद: इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम-से-कम 0 वाउचर वाले अपात्र सदस्य होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। (नीचे दिए गए एक प्रश्न से मैंने एक अन्य निजी फोरम में इसी तरह की चिंता का जवाब दिया है) 1. कृपया निम्नलिखित BNM परिपत्र के साथ एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट पढ़ें संदर्भ: बीएनएम स्टेटमेंट इस परिपत्र को ईसीएम 9 कहा जाता है और इसका एक खंड है: घरेलू रिंगटिट क्रेडिट सुविधाओं के साथ एक निवासी व्यक्ति को विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा की परिसंपत्तियों में निवेश के लिए आरएम 1 मिलियन डॉलर तक रिंगटित करने की अनुमति है। 2. जब बैंक नेगारा केवल विदेशी मुद्रा का उल्लेख करते हैं (विदेशी मुद्रा संपत्ति के विरोध में), तो इसका मतलब आमतौर पर विदेशी मुद्रा कैश आपके बैंक खाते में शेष राशि नहीं, जो, यदि आप वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं, तो केवल एक नंबर है 3. इस देश में विदेशी मुद्रा कैश के अधिकृत डीलर्स हैं मलेशियाई बैंक और लाइसेंस प्राप्त पैसा परिवर्तक 4. टर्म स्कीम ओन्शहर (अपतटीय नहीं) व्यक्तियों या कंपनियों द्वारा जमाराशि लेने का मतलब है जो जमा को स्वीकार करने के लिए अधिकृत नहीं हैं। इस देश में (जहां तक ​​मुझे चिंतित हैं) लाइसेंस प्राप्त ONSHORE जमाकर्ता हैं, मलेशियाई बैंक और डिस्काउंट हाउस हैं 5. नोट करें कि बीएनएम में अवैध निवेश का उल्लेख है। इसका अर्थ है कि कानूनी निवेश ठीक है। 6. एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 (ईसीए) के तहत, यह विदेशी मुद्रा खरीदने या बेचने के लिए मलेशिया में किसी व्यक्ति के लिए एक अपराध है या कोई ऐसा कार्य करता है, जो विदेशी मुद्रा की खरीद या बिक्री के लिए सहयोगी है या तैयार है अधिकृत डीलर के अलावा किसी भी व्यक्ति के साथ, किसी व्यक्ति को किसी अधिकृत व्यक्ति के साथ विदेशी मुद्रा खरीदने या बेचने के लिए किसी व्यक्ति को सहायता या अपमान करने के लिए व्यक्ति के लिए यह भी एक अपराध है, जब तक कि वह व्यक्ति अधिकृत डीलर नहीं है। 7. जिसका अर्थ है कि मैं किसी अधिकृत डीलर (यानी किसी भी मलेशियन बैंक) के साथ मेरी रिंगिट संपत्ति USD में बेच सकता हूं और ईसीएम 9 के अनुसार मेरी नई यूएसडी परिसंपत्ति का निवेश कर सकता हूं। अंतिम पैराग्राफ का पहला भाग रिंगगिट के खिलाफ विदेशी मुद्रा खरीदने की बात करता है। मैं अपनी नई यूएसडी संपत्ति का निवेश कैसे करूं, उसके बाद मैं अपना खुद का मामला बन सकता हूं और मैं मार्जिन कॉल्स के बारे में रोना नहीं चाहता क्योंकि मुझे हमेशा हर समय वित्तीय रूप से विलायक होना चाहिए और जब तक मैं अपने स्टॉप के साथ कड़ी मेहनत करूँ। 8. बीएनएम में दिए गए खतरों के कुछ उदाहरण पिछले प्रेस विज्ञप्ति सही हैं, हालांकि, कुछ अनिर्बंधित प्रशिक्षण कार्यक्रम गैर-जुर्माने और अप्रस्तुत निवेशकों को लुभाने के लिए कड़ी मेहनत की रणनीति का उपयोग करते हैं। 9. मुझे यह भी पता चलता है कि कुछ कार्यक्रम फ्लाई-रात-रात एफएक्स दलालों के लिए केवल दलालों को शुरू कर रहे हैं। यही वजह है कि समुचित अनुसंधान करने की आवश्यकता है क्योंकि दलालों (अपेक्षाकृत) अपतटीय देशों द्वारा सख्ती से निगरानी रखते हैं, मौद्रिक अधिकारियों जो कि मूल रूप से बहुत सारे अमेरिकी ब्रोकरों और बहुत से रशिया वाले लोगों को बाहर करने के लिए बाहर हैं। -) 10. मार्जिन कॉल के लिए, इस तथाकथित मोडस ऑपरेंडी, एलएलसीआई वायदा कारोबार से अलग नहीं है, उदाहरण के लिए। यह केवल एक मुद्दा बन जाता है जब व्यापारी उधार के पैसे पर कारोबार कर रहा है (जिसे वह कभी नहीं करना चाहिए)। 11. क्या हुआ होगा: एक वित्तीय रूप से अनियमित निवेशक उधार के पैसे पर मुद्रा व्यापार को खो देता है (जैसे क्रेडिट कार्ड अग्रिम) यदि यह निवेशक पहले से ही क्रेडिट पर व्यापार करने के लिए पर्याप्त अनुशासनहीन नहीं है, तो मुझे लगता है कि उसे उम्मीद है कि वह अनुचित स्टॉप-लॉस मैनेजमेंट या उसे सिखाया जाने वाली तकनीकों के लगातार गलत आवेदन के कारण पैसे खोएंगे। (इस तरह से लोगों को जुआरी कहा जाना चाहिए) 12. वह आगे क्या करता है वह सरकार को शिकायत करने के लिए जाता है उच्छ्वास क्या करें 13. पुनर्कथन के लिए: नियमों की मेरी व्याख्या के आधार पर, एफएक्स व्यापार (गैर-एमआरआर जोड़े पर) शर्तों के अधीन कानूनी है: व्यापार को जिम्मेदारी से व्यापार करें। अपने व्यापार के लिए जिम्मेदार होगा किसी और के लिए व्यापार न करें यानी कोई अन्य पैसे के साथ (क्योंकि इसका मतलब है कि बिना लाइसेंस प्राप्त जमा)। किसी को अपनी ओर से व्यापार करने के लिए मत पूछो (क्योंकि इसका अर्थ है कि किसी गैर-लाइसेंस वाले व्यक्ति या कंपनी में जमा करना)। अंगूठी के खिलाफ व्यापार मत करो अपनी अंगूठी संपत्ति को अमरीकी डालर में परिवर्तित करें (उदाहरण के लिए) बिना किसी अधिकृत डीलर (यानी मलेशियन बैंक) के बिना। और आपको अपनी नई यूएसडी परिसंपत्ति प्राप्त करने के बाद, आप ईसीएम 9 के सन्दर्भ में ट्रेडमार्क निवेश कर सकते हैं (जैसे एक मार्जिन जमा करें) अपने दिल की सामग्री के लिए अनैतिककृत डीलरों (आप जानते हैं कि वे कौन हैं) के साथ अपनी अंगूठी संपत्ति को यूएस में परिवर्तित नहीं करें। (अपेक्षाकृत) सम्मानित अपतटीय ब्रोकरों के लिए अनुसंधान करें क्रेडिट पर कभी भी कभी भी व्यापार नहीं होता हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि खोने वाले मंत्र के दौरान दिन-प्रतिदिन के बिलों का भुगतान करने में आपके पास बैकअप पूंजी है। मलेशिया विदेशी मुद्रा शुक्रवार, 11 फरवरी, 2011

No comments:

Post a Comment