Sunday 17 December 2017

एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड ग्राहक सेवा यूएसए


अपने विदेशी मुद्रा कार्ड पर शेष राशि जानने के दो तरीके हैं: इंटरनेट बैंकिंग फोन बैंकिंग के माध्यम से नेटबैंकिंग सुविधा की मदद से आप फॉरेक्सप्लस कार्ड पर शेष राशि की जांच कर सकते हैं। नेटबैंकिंग सुविधा के लिए लॉगिन करने के लिए कार्ड कीट के हिस्से के रूप में आपको यूजर ID एंड आईपीआईएन जारी करने के लिए कार्ड नंबर का उपयोग करना होगा। वहां आपको अपने कार्ड में शेष राशि की जांच करने का विकल्प मिलेगा। आप अपने फॉरेक्सप्लस कार्ड पर बैलेंस की जांच के लिए बैंक की फोनबैंकिंग सेवाओं से संपर्क कर सकते हैं। फोनबैंकिंग सेवाओं की संख्या एचडीएफसी बैंक के व्यक्तिगत पर मिल सकती है। हालांकि यहां मैंने नीचे दिए गए नंबरों की प्रतिलिपि बनाई है लेकिन हमेशा अपडेट किए गए नंबरों के लिए एचडीएफसी फॉरेक्स प्लस कार्ड विवरण पृष्ठ पर जाने का सुझाव देंगे। एचडीएफसी बैंक, 32 देशों में अंतर्राष्ट्रीय टोल फ्री नंबरों के माध्यम से फोनबैंकिंग सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है, जैसा कि नीचे बताया गया है। ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, कनाडा, डेनमार्क, फ्रांस, यूनाइटेड किंगडम, जर्मनी, हांगकांग, नीदरलैंड, इटली, जापान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, नॉर्वे, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रिया, पुर्तगाल, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, स्वीडन, स्विटजरलैंड, थाईलैंड - 80080077444 , चेक (आरईपी) 8000 9 0155, मोनाको 800 9 3312, पोलैंड 008001124694, सऊदी अरब 80081420 9 4, संयुक्त अरब अमीरात 8000185252, संयुक्त अरब अमीरात 18445796441, बहरीन 80004980, ग्रीस 0080016122061284, सिंगापुर 8001013301, क्रोएशिया 0800222990 एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड संयुक्त राज्य एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन मुद्दे मैंने पैसे निकालने के लिए विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल किया लगभग 7.02 बजे चेस एटीएम से डॉलर। एटीएम ने दिखाया कि वह पैसा बांट सकता है, और एक त्रुटि हुई थी.मैंने एक बार फिर पैसे निकालने की कोशिश की और अब यह कहा कि मेरे पास पर्याप्त शेष नहीं है, मैं वापस चला गया और पाया कि मेरा संतुलन घटाया गया था लेकिन मुझे कोई नकद नहीं मिला। मेरा खाता 800 डॉलर से घटाया गया था। मेरे पास अभी एटीएम मशीन की त्रुटि दिखाने वाली प्राप्तियां हैं I मेरे पास मेरे पास बहुत पैसा नहीं है, कृपया अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले पर तत्काल ध्यान दें। मैं अपनी पहली और मेरे दूसरे लेनदेन से मेरी रसीदों को संलग्न कर रहा हूं विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ पैसे निकालने में सक्षम नहीं मैं कार्तिक डी हूं। मैं 2 महीने की प्रोजेक्ट काम के लिए या संयुक्त राज्य अमेरिका में आया हूं। मैं लेनदेन के लिए एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग कर रहा हूं। लेकिन जब मैंने एटीएम से 400 रुपये (100 रुपये से 4 पैसे वापस लेने) की कोशिश की, लेनदेन विफल हो गया, लेकिन उसने मेरे खाते से राशि को डेबिट कर दी और फिर भी उसने ट्रैजेसेशन को उलट नहीं किया है। कृपया अपने पैसे वापस क्रेडिट करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करें धन्यवाद, कार्तिक डी ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं है मैं प्रीपेड कार्पोरेट विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं हूं I हर बार जब यह लेनदेन आता है तो जारीकर्ता से अस्वीकार किया गया। इस समस्या को ASAP में देखें। दो धोखाधड़ी लेनदेन की वजह से, 20 फरवरी, 2016 को मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड से 300 पाउंड लापता प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड से लापता 300 पौंड तब से मैं एचडीएफसी लोगों का पीछा कर रहा हूं, लेकिन उनके पास अभी कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली है। कृपया tamal. karmakarlive या पंजीकृत कॉग्निजेंट आईडी का जवाब दें सबसे खराब सेवा मैं 039ve ने एक दिन में 3 अलग-अलग जगहों पर अपने विदेशी कार्ट का इस्तेमाल किया था, कुल लेनदेन मूल्य 30.35USD है, उसी समय मेरे खाते से राशि डेबिट कर दी जाती है अब मुझे पता चला कि मेरे खाते में वही 3 लेनदेन दोहराए जाते हैं और फिर खाते से 30.35 डेबिट हो जाती हैं। यह एक खराब सेवा है I039ve कभी किसी अन्य बैंकरों के साथ सामना नहीं किया पिछले हफ्ते मुझे पता चला कि समापन शेष में 89 अमरीकी डालर गायब है, मैंने इस मुद्दे पर एक शिकायत की है लेकिन बैंक अभी तक इस मुद्दे को हल नहीं किया है। पूरी तरह से मुझे 10 दिनों में 2 मुद्दे मिल गए हैं, मेरे कुल राशि 119.35 है। विदेशी मुद्रा के लिए WORLD039s सबसे खराब बैंकिंग सेवा सादर: वेंकटेश। मैक्कल डेनवर, सीओ संयुक्त राज्य अमेरिका भयानक सेवा मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है जिसने मेरी पिन संख्या खो दी है। इसलिए मैंने विभाग को एक ईमेल भेजा कोई कार्रवाई नहीं है और उत्तर नहीं। मैंने संपर्क केंद्र को बुलाया और सहयोगी को इसके बारे में कुछ नहीं पता था। उसने मुझे हर आधे मिनट के बाद पकड़कर रखा और मुझे सूचित किया और मुझे लंबे समय तक पकड़ने के बाद फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया। बहुत निराशाजनक और निराशाजनक भयानक सेवा मेरे पास अभी भी एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड में मेरी क्वेरी गलत डेबिट का कोई समाधान नहीं है मेरा बेटा संयुक्त राज्य अमेरिका में है I वह न्यू जर्सी, न्यू यॉर्क आदि में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल करते थे जब वह यात्रा कर रहा था। दो अलग-अलग दुकानों में दो डेबिट थी। करीब 150 के बारे में बताते हुए उन्होंने लेनदेन नहीं किया। यह 06 जनवरी 2016 को एचडीएफसी बैंक, नुंगम्बककम शाखा, चेन्नई 600034 के नोटिस में लाया गया था। फिर भी वे 6 सप्ताह से भी अधिक समय तक हल नहीं कर सके। कार्डधारक सरला प्रताप श्रीनिवासन है। वी। श्रीनिवासन एचडीएफसी फॉरेक्सप्लस में प्रवेश करने में असमर्थ हैं, अब मैं जर्मनी में हूं, एचडीएफसी बैंक के एफओएक्सप्लस प्रीपेड कार्ड मिला है, मुझे एक ईमेल मिला है कि मेरा कार्ड कुछ राशि से भरा हुआ है, जिस पर मैं लॉगिन करने में असमर्थ हूं। और जब मैंने आईपीआईएन उत्पन्न करने के लिए कार्ड रजिस्टर करने की कोशिश की तो वह पंजीकृत नहीं हो रही है, कृपया मदद करें सादर मनोज कुमार सबसे खराब ग्राहक सेवा मैंने अपने विदेशी मुद्रा कार्ड को ट्राम स्टेशन पर मासिक पास बुक करने के लिए स्वाइप किया है I लेकिन लेनदेन किसी कारण के कारण रद्द कर दिया गया था, और 87 मेरे कार्ड से कट गया। मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा ग्राहक सेवा का पीछा 1 महीने के बाद से वापस लौटने के लिए कर रहा हूं। अभी भी कुछ नहीं मिल रहा है एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन मुद्दे मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड ले रहा हूं और मैं वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में हूं। मुझे बेहद जरूरी मदद की ज़रूरत है मैंने संयुक्त राज्य अमेरिका में KeyBank039 के एटीएम से पैसा वापस लेने की कोशिश की मैंने 4 लेनदेन की कोशिश की लेकिन सभी विफल हुए। दुर्भाग्य से धन (2108) मेरे खाते से काट लिया गया है और अब यह मेरे लिए इतना पैसा है कि मैं उस पैसे के बिना अमरीका में रह सकता हूं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले पर तत्काल ध्यान दें। एचडीएफसी बैंक के साथ पंजीकृत शिकायत संख्या सबसे खराब ग्राहक सेवा है मैंने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड से 200 यूरो वापस लेने की कोशिश की और मशीन ने पैसे का वितरण नहीं किया। लेकिन मेरे खाते से पैसे काट लिया गया है। मैंने भारत में एचडीएफसी ग्राहक सेवा को बुलाया और शिकायत दर्ज की। मैंने उनसे 10 गुने अधिक बार कहा है और वे कह रहे थे कि हम 10 दिन, 1 सप्ताह के बाद आपके खाते में उस पैसे को वापस देंगे और आखिरकार मैंने उनको उत्तर देने के लिए 2 महीने का समय व्यतीत किया। अभी तक उनके पक्ष से कोई संचार नहीं है सबसे बुरी बात यह है कि जब आप उन्हें बुलाते हैं तो आपको 20 मिनट तक पकड़ में डालते हैं और हर बार जब आप उन्हें फोन करते हैं तो 3 से 4 यूरो खर्च करते हैं। मुझे पता है कि क्या करना है और मैं अपना पैसा वापस कैसे पा सकता हूं। सबसे खराब बैंक सेवा मैं वर्तमान में नॉर्वे में हूं और अपने लेनदेन को जानने की जरूरत है क्योंकि मैं नेट-बैंकिंग पर लॉगिन नहीं कर पा रहा हूं। मैंने ग्राहक देखभाल के लिए कई बार कोशिश की लेकिन सामान्य रूप से वे जवाब नहीं दे रहे हैं। ब्लोंडी मोरोन मैं इस तरह के विचित्र सेवा के साथ कभी भी नहीं जाने की अनुशंसा करता हूं कि विदेशी मुद्रा पासवर्ड की पहचान करने में असमर्थ मैं अपना विदेशी मुद्रा बहुक्रिया कार्ड इंटरनेट पासवर्ड भूल गया मैंने ऑनलाइन के माध्यम से पासवर्ड को पुन: उत्पन्न करने की कोशिश की, लेकिन यह नहीं पैदा कर रहा है और यह भी किसी भी त्रुटि से गुजर रहा है और यह पृष्ठ को सिर्फ ताज़ा करता है। कृपया इस ASAP पर मेरी मदद करें। मेरा कार्ड नंबर 4726430002621047 मोबाइल नंबर 971 565701939. ई-मेल ravi. sankar14gmail कंट मेरे विदेशी मुद्रा खाते में प्रवेश करें मैं अपने खाते में लॉग इन करने में असमर्थ हूं। मैं अभी अमरीका में हूँ और अपने कार्ड का तुरंत उपयोग करने की आवश्यकता है I मेरे सभी लेनदेन से इनकार किया जा रहा है जब मुझे पता है कि मेरे विदेशी मुद्रा खाते में शेष राशि है तत्काल समाधान की आवश्यकता है मेरा ईमेल आईडी: अंबिकसंजययांगमेल एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड - बहुत अच्छा अनुभव मेरे एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ एक भयानक अनुभव था मैं पिछले साल लंदन का दौरा कर रहा था और गोल्नोलाइन से 17. 9 की तरह ही खरीदारी कर रहा था। यह पैसा मेरे कार्ड खाते से काट लिया गया था लेकिन विक्रेता ने बैंक द्वारा इनकार के कारण गैर-रसीद की सूचना दी। मैंने भारत में अपने घर्षण से बात की और मुझे एक दिन का इंतजार करने के लिए कहा गया और लेन-देन वापस कर दिया जाएगा और मेरे खाते में धन वापस आ जाएगा। मैंने इंतजार किया लेकिन कुछ नहीं हुआ मैंने एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा के बारे में शिकायत दर्ज की और मुझे एक रेफरी नंबर मिला। चूंकि मैं जल्द ही भारत लौटना था, इसलिए मैंने रिश्तेदार के कार्ड का उपयोग करके भुगतान पूरा किया। भारत लौटने के बाद मुझे मधुमक्खी ने लगातार इस मामले को उठाया। ई-मेल की एक श्रृंखला है, बैंक द्वारा बहुत आश्वासन है लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है अंततः मेरी शाखा ने मुझे बताया कि संबंधित विभाग ने उत्तर दिया है कि लेनदेन पूरा हो चुका है और विक्रेता को भुगतान किया गया धन। जब मैंने प्रमाण की मांग की, बैंक मैनेजर ने मुझे मेल दिखाया और मेरे संपूर्ण आश्चर्य के लिए यह कुछ अन्य विक्रेता के लिए कुछ कोरियाई द्वारा एक लेनदेन था। शाखा प्रबंधक ने सबसे खराब ग्राहक सेवाओं की प्रतिलिपि देने से इनकार कर दिया है, मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है। उन्होंने 1 महीने के भीतर 17 काट लिया। ग्राहक सेवा को बुलावाने पर सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है जिसे मैं बोलता हूं। यह मेरे कॉल की अवधि और अधिक 2 घंटे था और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उन्हें बताया कि मैं विदेश से बुला रहा हूं। लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और कॉल दो बार डिस्कनेक्ट हो गया था। पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने के लिए और अधिक पैसा बर्बाद करना चाहिए। क्या मुझे एचडीएफसी से अपडेट मिलेगा या पैसा कभी भी चलेगा? सबसे खराब ग्राहक सेवा मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है उन्होंने 1 महीने के भीतर 17 काट लिया। ग्राहक सेवा को बुलावाने पर सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है जिसे मैं बोलता हूं। यह मेरे कॉल की अवधि और अधिक 2 घंटे था और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उन्हें बताया कि मैं विदेश से बुला रहा हूं। लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और कॉल दो बार डिस्कनेक्ट हो गया था। पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने के लिए और अधिक पैसा बर्बाद करना चाहिए। क्या मुझे एचडीएफसी से अपडेट मिलेगा या पैसा कभी भी चलेगा? एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड ट्रांजेक्शन इश्यू मैं 06 दिसंबर को फिलाडेल्फिया हवाई अड्डे से 800 डॉलर वापस करने की कोशिश कर रहा था, जब एटीएम को फंस गया था जब प्रसंस्करण और नकद नहीं दिया गया था। हालांकि, मेरे ऑनलाइन खाते में अमरीकी डालर का डेबिट दिखाया गया था। मैंने बैंक ऑफ अमेरिका (एटीएम) को फोन किया था और उन्होंने हमारे द्वारा प्रदान किए गए स्थान के एटीएम आधार को पुनः आरंभ कर दिया था लेकिन मुझे बैंक से बात करने और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा। मैंने एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा को फोन किया और शिकायत दर्ज की। राशि का कोई उलट नहीं हुआ है Can039t अपने विदेशी मुद्रा खाते में ऑनलाइन प्रवेश करें I cant039t मेरे विदेशी मुद्रा खाते में लॉग इन करने के लिए ऑनलाइन लग रहे हैं मैं अपना उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड नहीं भूल गया है हर बार जब मैं लॉग इन करने का प्रयास करता हूं, तो मेरे खाते के पेज पर जाने के लिए सिर्फ जीत लिया गया। मैं क्या करने के लिए अनिश्चित हूँ और ऑनलाइन मेरे खाते की जांच करना चाहता हूं। कृपया मदद ASAP धन्यवाद, संजना यह मेरे नोटिस में आया कि मेरे फॉरेक्स कार्ड पर 2 धोखाधड़ी का लेनदेन किया गया था और इन लेन-देन का स्थान 700 मील से अधिक है जहां से मैं रहता हूं, यह आधी रात में कुछ समय किया गया था। मेरे साथ मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड (XXXXXXXXXX) है, इसकी चोरी नहीं हुई या खोई गई मैंने एचडीएफसी कार्ड टीम के साथ शिकायत दर्ज की है और मेरे कार्ड को अवरुद्ध कर दिया गया है प्रत्येक लेनदेन के लिए शिकायत संख्या है एफपीक्यू 9170 एफपीक्यू 9171 मुझे अपनी शिकायत का जवाब देने के लिए 30 दिनों की आवश्यकता क्यों है क्योंकि मैं एक अजीब देश में हूं क्योंकि यह मेरा केवल उपलब्ध कार्ड है विदेशी मुद्रा कार्ड का नवीकरण हाय, मैंने अपना विदेशी मुद्रा कार्ड खोला है और 4 जुलाई को नए विदेशी मुद्रा कार्ड के लिए एक अनुरोध रखा है। मैंने 15 जुलाई तक नए कार्ड की प्रतीक्षा कर रखा था (प्रक्रिया कार्ड के अनुसार 7 कार्य दिवसों में जारी किए जाने की आवश्यकता है)। जैसा कि मैंने haven039t को 7 कार्य दिवसों में कार्ड प्राप्त किया है, इसलिए मैंने 15 जुलाई को शिकायत की, शिकायत संख्या मुम 0714175111 है। अब क्रस्ट प्रतिनिधि कह रहा है कि मेरी शिकायत पर प्रतिक्रिया देने के लिए मुझे 7 कार्य दिवसों की प्रतीक्षा करनी है। मैंने कॉल सेंटर में लंबे समय से फोन किया लेकिन इस पर बहुत दयनीय प्रतिक्रिया है। मैं स्वीडन में हूं और लगभग 2 सप्ताह के बाद से इस कार्ड की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे इस समस्या के समाधान के लिए ASAP की आवश्यकता है। धन्यवाद और सादर, - निलेश भीमनी पासपोर्ट संख्या K5416572 CustID: 37398779 अमरीका में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग करने में असमर्थ मुझे 11 वीं पर संयुक्त राज्य अमेरिका आने से पहले एचडीएफसी द्वारा एक विदेशी मुद्रा कार्ड दिया गया है। लेकिन मैं अब अपने विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग नहीं कर सकता क्योंकि यह कहता है कि मैं इसे हर बार उपयोग कर रहा हूं। मैं केवल इसे पहले दो दिनों के लिए इस्तेमाल कर सकता था मैं एक संज्ञानात्मक कर्मचारी हूँ और कृपया इसे प्राथमिकता के आधार पर अपना प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड 5911 के साथ समाप्त कर दें कृपया मुझे सासघोश 20 जीमेल पर संपर्क करें धन्यवाद ससवती घोष अन्य लोगों के साथ इस साइट को साझा करें हाल ही में अद्यतन शिकायतें उपयोगकर्ता पंजीकरण एक पुष्टिकरण ईमेल भेजा गया था। अपने खाते की पुष्टि करने के लिए, कृपया संदेश में लिंक पर क्लिक करें। यदि आप अपने इनबॉक्स में ईमेल नहीं देखते हैं, तो कृपया अपना स्पैम बॉक्स जांचें। उपयोगकर्ता लॉगिन शिकायत बोर्ड का सदस्य अब पंजीकरण नहीं है लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें। आपका पासवर्ड निर्दिष्ट ईमेल पते पर भेजा गया है। लॉग इन उपयोगकर्ता फेसबुक लॉगिन

No comments:

Post a Comment